Home /News /entertainment /

गलत प्लास्टिक सर्जरी की वजह से ट्रोल हुईं कोएना मित्रा, Bigg Boss 13 में देख लोगों ने किए भद्दे कमेंट

गलत प्लास्टिक सर्जरी की वजह से ट्रोल हुईं कोएना मित्रा, Bigg Boss 13 में देख लोगों ने किए भद्दे कमेंट

कोयना मित्रा बिग बॉस-13 के घर में दो हफ्ते ही रह पाई थीं.

कोयना मित्रा बिग बॉस-13 के घर में दो हफ्ते ही रह पाई थीं.

कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में एंट्री से पहले ही अपनी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर बयान दिया था.

    मुंबई. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) आते ही सुर्खियों में छा गया है. अभी इस शो को लॉन्च हुए महज 3-4 दिन ही हुए हैं लेकिन ये किसी न किसी वजह से खबरों में बना ही रहता है. कभी इस शो के अजीबो-गरीब टास्क तो कभी कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे सेलेब्रिटीज. इन सेलेब्रिटीज को लेकर भी कम चर्चाएं नहीं हैं. वहीं जब से 'बिग बॉस 13' शुरू हुआ है तब से ही शो पर कंटेस्टेंट बनकर पहुंची कोएना मित्रा (Koena Mitra) को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. ये बातें कोएना की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर हैं, वो जब भी स्क्रीन पर आती हैं लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. हाल ही में वो एक बार फिर ट्विटर (Twitter) पर ट्रोल होती देखी गई हैं.

    जब करवाई थी सर्जरी

    दरअसल, खूबसूरत कोएना ने काफी सालों पहले अपने लुक्स को और भी बेहतर बनाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई थी. लेकिन ये सर्जरी उनके काम नहीं आई, बल्कि बात और भी बिगड़ गई. कोएना की सर्जरी किसी को पसंद नहीं आई. एक वक्त पर सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस रहीं कोएना सर्जरी के बाद फिल्मों से लेकर आइटम नंबर तक कहीं भी नहीं दिखाई दे रही हैं. वहीं जब वो 'बिग बॉस 13' में पहुंचीं तो एक बार फिर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

    कोएना की प्लास्टिक सर्जरी पर लोगों के कमेंट


    लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

    एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'माइकल जैक्सन बिग बॉस में आ गए हैं'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'कोएना तुम सर्जरी की दुकान हो. एक ने लिखा मैंने सुना था कॉस्मेटिक सर्जरी की वजह से न सिर्फ तुम्हारा चेहरा बदला बल्कि तुम्हारी आवाज भी बदल गई'. हालांकि कई लोगों ने कोएना को सपोर्ट भी किया है. 'बिग बॉस 13' के लेटेस्ट एपिसोड में शानदार परफॉर्मेंस के बाद कोएना को उनकी मैच्योरिटी और संजीदा बर्ताव के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं.

    धीरे-धीरे कोएना के फैन बन रहे लोग


    सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी

    बता दें कि कोएना ने बिग बॉस में एंट्री से पहले बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में माना था कि ये सर्जरी एक गलती है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि 'मेरा शरीर है, मेरा चेहरा, मेरा जीवन, मेरी कहानी और किसी और को इससे कोई लेना देना नहीं होना चाहिए. कोएना ने ये भी कहा था कि, 'इंसान के रूप में, हम बहुत सारी गलतियां करते हैं लेकिन जब तक आप चीजों का अनुभव नहीं करते, तब तक आप कैसे जानेंगे कि ये अच्छा है या बुरा'. वाकई कोएना एक स्ट्रॉन्ग महिला के तौर पर इन ट्रोल्स को पहले ही मुंहतोड़ जवाब दे चुकी हैं.

    ये भी पढ़ें- काजल राघवानी को देखते रह गए खेसारी, इंटरनेट पर छाया यह रोमांटिक भोजपुरी गाना

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 13, Bigg Boss 2019, Entertainment, Television

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर