Home /News /entertainment /

koffee with karan 7 karan johar alia bhatt reveals about new family ranveer singh rk

Koffee With Karan 7: आलिया भट्ट ने कपूर फैमिली के बारे में खुलकर की बात! बताया कैसा है पति के घर का कल्चर

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह 'कोफी विद करण 7' के पहले गेस्ट्स होंगे. (फोटो साभारः PR)

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह 'कोफी विद करण 7' के पहले गेस्ट्स होंगे. (फोटो साभारः PR)

'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan 7) की बहुत ऑन एयर होने वाला है. इसके पहले एपिसोड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बतौर गेस्ट शामिल होंगे. आलिया ने शो में अपने पति रणबीर कपूर के घर के कल्चर के बारे में बात की.

अधिक पढ़ें ...

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan 7) के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. शो का पहला एपिसोज 7 जुलाई को शाम 7 बजे दिखाया जाएगा. बता दें, शो का ये सीज़न एक्सक्लूसिवली डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगा. करण के शो के इस नए सीजन की शुरूआत रणवीर और आलिया के मजेदार एपिसोड से हो रही है जो शो के काउच पर दिलखोल कर बातें करते नजर आए. इसकी झलक एपिसोड के टीजर्स के जरिए पहले ही मिल चुकी है.

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में करण जौहर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से सेलिब्रिटी रिलेशनशिप ट्रैजेक्टोरीज, अपने पार्टनर्स को सपोर्ट करने और अपने प्यार से शादी करने के बाद की उनकी लाइफ पर बात करते दिख रहें है. तीनों की कैंडिड कन्वर्सेशन पर काफी इंटरेस्टिंग होगी. आलिया ने शो में कपूर खानदार में फिट होने के अपने अनुभव पर भी बात की.

Koffee With Karan 7: आल‍िया भट्ट के जवाब से इतना नाराज हुए रणवीर स‍िंह, चलते शो को छोड़कर न‍िकले बाहर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कपूर खानदान में शिफ्ट होने और उनकी चीजों को अपनाने के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं मेरी, मेरी मां, मेरी बहन और मेरे पिता के बीच पली हूं. बस इतना ही था. हमारी बातचीत बहुत सीमित थी. हम बहुत करीबी परिवार थे, लेकिन हम एक बड़ा परिवार नहीं थे. हम बड़े लेवेल पर सेलिब्रेशन्स या गेट-टूगेदर्स नहीं करते थे. सबने अपना-अपना काम किया.”

आलिया ने कपूर परिवार से सीखा ये कल्चर

आलिया भट्ट ने आगे कहा, “कपूर फैमिली में एंटर करने के बाद मैंने देखा कि सब लोग सब कुछ एक साथ करते हैं. आप साथ खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सब कुछ एक साथ होता है. यह प्यारा है. मैं कपूर परिवार की वजह से कल्चर और परिवार के इतने पलों से गुजरी हूं कि इसने मुझे मेरे जीवन में एक नई परत दी है.”

प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं आलिया

बता दें हाल में आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर सबको चौंका दिया था. आलिया और रणबीर बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. इसके लिए दोनों अभी से तैयारियां भी कर रहे हैं. हालांकि आलिया इन दिनों लंद में हैं और अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं. इसमें उनके साथ ‘वंडर वुमेन’ फेम गैल गैडोट हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर