साथ निभाना साथिया के डायलॉग पर ताबड़तोड़ मीम, अब गोपी बहू और कोकिलाबेन ने दिया रिएक्शन

साथ निभाना साथिया के डायलॉग पर ताबड़तोड़ मीम, अब गोपी बहू और कोकिलाबेन ने दिया रिएक्शन
साथ निभाना साथिया वायरल मीम (Photo Grab- @yashrajmukhate/Instagram)

खाली कुकर चढ़ाने पर राशि को फटकार लगाती कोकिलाबेन (Kokilaben) और डर से कांपी गोपी बहू (Gopi Bahu) ने साथ निभाना साथिया (Saath Nibhana Saathiya) के वायरल हुए मजेदार मीम्स (Viral Memes) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 8:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी शोज पर सास-बहू के झगड़े से लेकर घर पर होने वाले जबरदस्त ड्रामे खूब देखने को मिलते हैं. ऐसा ही कुछ छोटे पर्दे के सबसे पसंदीदा धाराविक रह चुके शो 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhana Saathiya) में भी देखने को मिला था. वहीं सालों बाद इस शो की एक क्लिप जबरदस्त वायरल हो रही है. इस क्लिप में कोकिबेन (Kokilaben), अपनी बहू राशि को जबरदस्त फरकार लगा रही हैं और गोपी बहू (Gopi Bahu) बुरी तरह घबराई नजर आ रही हैं. इस क्लिप पर ताबड़तोड़ मीम्स (Viral Memes) का सिलसिला जारी है. वहीं इन फनी मीम पर शो में लीड किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल (Rupal Patel) और जिया मानेक (Gia Manek) दोनों की ही प्रतिक्रिया आ गई है.

शो में सास कोकिलाबेन और उनकी दोनों बहुओं राशि-गोपी बहू के बीच जबरदस्त तकरार देखने को मिलती थी. गोपी बहू बेहद सीधी-सादी थी तो वहीं राशि आए दिन गोपी के लिए मुसीबतें खड़ी करती रहती थी. वहीं इसी दौरान एक एपिसोड में कोकिलाबेन ने राशि की एक करतूत पर उसे जबरदस्त फटकार लगाई थी. वो उसे गैस पर खाली कुकर चढ़ाने के लिए डांटती दिखी थीं. वहीं इस पूरी क्लिप को एक म्यूजिक प्रोड्यूसर Yashraj Mukhate ने एक बेहद फनी मीम में बदल लिया. उन्होंने कोकिलाबेन के डायलॉग में म्यूजिक और स्पेशल इफेक्ट डालकर इसे मीम मैटेरियल बना दिया. तब से ये सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.


स्पॉटबॉय से बातचीत में गोपी बहू का किरदार में निभाने वाली जिया मानेक में इस मीम को लेकर कहा- 'जब मैंने ये वीडियो पहली बार देखा तो मैं चौंक गई, ऐसे सीन के साथ कुछ ऐसा भी हो सकता है और इतना वायरल भी हो सकता है. लेकिन मैं आभारी हूं कि मुझे इस शो पर ये आइकॉनिक कैरेक्टर प्ले करने का मौका मिला. 9-10 सालों बाद भी इस शो का सीन वायरल हो रहा है, ये मेरे लिए कॉम्प्लीमेंट है. मैं इस वीडियो को खूब इंजॉय कर रही हूं'.



वहीं इस वीडियो पर कोकिलाबेना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल ने कहा- 'मुझे खुशी भी हुई और हैरानी भी. मैंने कभी नहीं सोचा थी कि मेरे डायलॉग पर रैप भी हो सकता है. मुझे फैंस और फैमिली से खूब मैसेज मिल रहे हैं, स्मृति ईरानी ने भी ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. मैं भगवान और स्टारप्लस की आभारी हूं कि मुझे ये मौका मिला'. उन्होंने ये वीडियो बनाने वाले शख्स के बारे में कहा- 'मैंने यशराज से बात की औक उन्हें धन्यवाद कहा. उन्होंने अपनी क्रिएटिविटी का खूबसूरती से इस्तेमाल किया और इस गाने को वायरल कर दिया है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज