Home /News /entertainment /

KBC 13: MP के सिक्योरिटी गार्ड का बेटा क्या जीत पाएगा 7 करोड़! तापसी पन्नू के चक्कर में BIG B को घेरा

KBC 13: MP के सिक्योरिटी गार्ड का बेटा क्या जीत पाएगा 7 करोड़! तापसी पन्नू के चक्कर में BIG B को घेरा

अमिताभ बच्चन से साहिल भी कई सवाल पूछने वाले हैं. फोटो साभार वीडियो ग्रैब

अमिताभ बच्चन से साहिल भी कई सवाल पूछने वाले हैं. फोटो साभार वीडियो ग्रैब

मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) के साहिल आज सीजन के दूसरे करोड़पति बनने वाले हैं. शो को दौरान उन्होंने तापसी पन्नू (Tappsee Pannu) को उन्होंने अपना प्यार और क्रश बताया. तापसी के लेकर उन्होंने बिग बी से कई सवाल किए. 

    कहते हैं मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. एक न एक दिन फल जरूर मिलता है. बस हौसले बुलंद होने चाहिए. अपने उसी हौसले और ज्ञान के कारण मध्यप्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) के साहिल सीजन के दूसरे करोड़पति बनने वाले हैं. एपिसेड से जुड़े प्रोमो इस बात का खुलासा कर चुके हैं, लेकिन अब लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या सीजन के दूसरे करोड़पति, 7 करोड़ जीतकर इतिहास रच देंगे. हाल ही में एक प्रोमो सामने आया हैं, जिसमें साहिल अपना बॉलीवुड का प्यार तापसी पन्नू (Tappsee Pannu) को बताते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से सवाल करते दिखाई देंगे.

    कौन बनेगा करोड़पति 13 (Koun Banega Crorepati 13) का एक प्रोमो हाल ही में सामने आया है, जिसमें हॉटसीट पर बैठे साह‍िल एक करोड़ जीतते नजर आने वाले हैं. वहीं, एक अन्य प्रोमो में साहिल के जिंदगी और उनके संघर्ष की कहानी को बयां किया गया है. इस प्रोमो में उन्होंने बताया कि उनके माता- पिता आखिर क्यों इस शो में नहीं आ सके.

    गार्ड का बेटा है साहिल
    अपनी मां का जिक्र करते हुए साहिल ने बताया कि मां का कुछ समय पहले किडनी का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद उन्हें तकलीफ रहती है. वहीं, पिता नोएडा में गार्ड की नौकरी करते हैं, जिससे उन्हें 15 हजार रुपये की कमाई होती है. छुट्टी लेने में उन्हें दिक्कत होती, इसलिए वह शो में नहीं आ सके. उन्होंने बताया कि घर में उनके पिता अकेले कमाने वाले शख्स हैं.

    चैनल ने भी दाद
    साह‍िल की जिंदगी पर इस प्रोमो को साझा करते हुए चैनल ने भी उनकी दाद दी है. लिखा- ‘किताबों को अपना दोस्त, पापा को अपना आदर्श, ज्ञान और मेहनत को अपने हथ‍ियार मानने वाले साह‍िल, KBC में एक करोड़ जीतते हैं. पर क्या अब वो सात करोड़ के सवाल का जवाब दे पाएंगे.’

    सलमान और तापसी हैं पसंद
    इस दौरान उन्होंने बिग बी को बताया कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के वह फैन हैं. उन्होंने तापसी पन्नू को उन्होंने अपना लव और क्रश बताया. उन्होंने अमिताभ से तापसी को लेकर कई सवाल किए. साहिल ने कहा कि क्योंकि अमिताभ ने तापसी के साथ काम किया है, इसलिए वह उन्हें अच्छे से जानते होंगे.

    बिग बी पर दागे सवाल
    बिग बी से सवाल करते हुए साहिल ने कहा कि ‘पिंक’ में उन्होंने तापसी को डिफेंड किया और फिर फिल्म ‘बदला’ में उन्हें फंसा देते हैं. केमेस्ट्री क्या है? आप क्यों उन्हें बचाया, जब उन्हें फंसाना था? ये सवाल सुन बिग बी हक्के बक्के रहते दिखाई दे रहे हैं.

    Tags: Amitabh bachchan, Kaun Banega Crorepati 13, Salman khan, Taapsee Pannu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर