नागिन को मात देने आ रही तामसी, अघोरी बाबा की ले चुकी है जान

अब तक तो तामसी शो में अपनी शक्तियां दिखा चुकी है. उसने अघोरी बाबा को भी मार दिया. अब जल्द ही शो मेकर्स उसे बड़ा करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 7:18 AM IST
नागिन को मात देने आ रही तामसी, अघोरी बाबा की ले चुकी है जान
जल्द बड़ी होने वाली है विशाखा की बेटी.
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 7:18 AM IST
नागिन-3 के दर्शकों को इस वक्त शो में नया और मजेदार मसाला देखने को मिल रहा है. शो में विशाखा (अनीता हसनंदानी) और हुकुम (निकितन धीर) की एंट्री हो चुकी है. बुरी शक्तियों वाली इस बच्ची को पहले 'अंधका' कहा जा रहा था. पैदाइश के बाद उसका नाम 'तामसी' रख दिया गया. ये बच्ची जन्म के अगले दिन ही पांच साल की हो गई थी. अब अगर जन्म के अगले दिन ही पांच साल उम्र बढ़ जाए तो सोचिए ये कितनी जल्दी बड़ी होगी. बस इसी को ध्यान में रखते हुए शो मेकर्स ने बड़ी तामसी को भी फाइनल कर लिया है. खबर है कि कृष्णा मुखर्जी शो में बड़ी 'तामसी' के रोल में नजर आएंगी.

अब तक तो तामसी शो में अपनी शक्तियां दिखा चुकी है. उसने अघोरी बाबा को भी मार दिया. अब जल्द ही शो मेकर्स उसे बड़ा करने की प्लानिंग कर रहे हैं. आने वाले कुछ एपिसोड्स में तामसी बड़ी हो जाएगी. 'ये हैं मोहब्बतें' की आलिया यानी कि कृष्णा अब इस हिट 'नागिन' सीरीज के साथ जुड़ने वाली हैं. कृष्णा इस शो का हिस्सा बनने के साथ-साथ इसलिए भी एक्साइटेड हैं क्योंकि एक बार फिर उन्हें अनीता हसनंदानी की बेटी का रोल निभाने को मिल रहा है.





कृष्णा ने कहा, 'मैं हमेशा से नागिन-3 का हिस्सा बनना चाहती थी. लेकिन मैं नेगेटिव रोल नहीं करना चाहती थी. लेकिन मुझे कहा गया कि बतौर एक्टर मुझे अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहना चाहिए. इसलिए मैं इस रोल के लिए राजी हो गई.'

यह भी पढ़ें:

बीमार बेटी के चलते हुई देरी पर टीवी कलाकार को शूटिंग से निकालने का आरोप

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार