'Kuch Toh Hai' बंद होने पर एकता कपूर से खुश नहीं हैं कृष्णा मुखर्जी, दर्शकों पर भी निकाली भड़ास

शो बंद होने से नाराज हैंकृष्णा मुखर्जी. (फोटो साभार : krishna_mukherjee786/Instagram)

शो बंद होने से नाराज हैंकृष्णा मुखर्जी. (फोटो साभार : krishna_mukherjee786/Instagram)

'कुछ तो है- नागिन एक नए रंग' (Kuch Toh Hai- Naagin Ek Naye Rang Mein) शो को बंद कर दिया गया है. शो की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee ) ने मेकर्स के साथ साथ दर्शकों की पसंद पर भी नाराजगी जाहिर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 6:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई: 'नागिन 5 (Naagin 5)' के खत्म होने के बाद टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने नए शो 'कुछ तो है- नागिन एक नए रंग में' (Kuch Toh Hai Naagin Ek Naye Rang Mein) का तोहफा फैंस को दिया था. इस नए सुपरनेचुरल शो में कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) और हर्ष राजपूत (Harsh Rajput) मेन लीड रोल प्ले कर रहे थे. अपने हिट शो 'नागिन 5'  के बाद 'कुछ तो है- नागिन एक नए रंग' का ऐलान बड़े ही जोरदार तरीके से हुआ था. मेकर्स को उम्मीद थी कि हर्ष और कृष्णा की जोड़ी दर्शकों के बीच धमाका करने में कामयाब रहेगी. लेकिन शो टीआरपी लिस्ट में अपनी खास जगह बना पाने में नाकामयाब रहा. शो को लेकर दर्शकों के खराब रिस्पांस को देखते हुए मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला कर लिया.

शो बंद करने के फैसले से लीड एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी बेहद खफा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह एकता कपूर से खुश नहीं हैं. कृष्णा मुखर्जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ‘मेकर्स ने जल्दबाजी में फैसला लिया है. उन्हें थोड़ा इंतजार करना चाहिए था ताकि दर्शक शो के साथ जुड़ पाते’.  ‘हमारा शो 7 फरवरी को शुरू हुआ और मुझे लगता है कि शो को इतनी जल्दी बंद करना गलत है. केवल डेढ़ महीना ही हुए है. अभी शो के किरदार दर्शकों के बीच अपनी जगह बना रहे थे. किसी भी शो के कैरेक्टर से जुड़ने में दर्शकों को थोड़ा समय लगता है. इसके बाद भी अगर दर्शकों को कहानी पसंद नहीं आती तब बंद कर सकते थे. शो की कास्ट नई थी और उसे दर्शकों के साथ कनेक्ट होने का मौका मिलना चाहिए था’.

इतना ही नहीं कृष्णा मुखर्जी ने दर्शकों की पसंद पर भी सवाल उठा दिया. कहा  ‘ नागिन के 5 सीजन बनाने के बाद मेकर्स ने कुछ नया करने की कोशिश जिसे दर्शकों ने नकार दिया. टीवी के लिए वैम्पायर और वूल्फ का कॉन्सेप्ट काफी नया है. इससे तो लगता है कि दर्शक अभी भी केवल सास-बहू  सीरियल्स ही देखना चाहते हैं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज