होम /न्यूज /मनोरंजन /गिनी चतरथ के बेबी शावर में दूध की बोतल पीने लगे कृष्‍णा और भारती, Video में खुली पोल

गिनी चतरथ के बेबी शावर में दूध की बोतल पीने लगे कृष्‍णा और भारती, Video में खुली पोल

कपिल और गिन्नी द‍िसंबर में मम्‍मी-पापा बनने वाले हैं.

कपिल और गिन्नी द‍िसंबर में मम्‍मी-पापा बनने वाले हैं.

ये वीडियो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पत्‍नी गिनी चतरथ (Ginni Chatrath) के बेबी शॉवर का है, जिसमें 'द कपिल शर्मा शो' ( ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर में दिसंबर में खुशियां आने वाली हैं. कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) जल्द ही मम्‍मी-पापा बनने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में गिन्नी के बेबी शावर की एक ग्रैंड पार्टी कपिल ने दी और इस पार्टी में उनकी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की पूरी टीम भी पहुंचीं. लेकिन इस पार्टी में कुछ ऐसा हुआ कि कपिल के शो पर नजर आने वाले कॉमेडी के बड़े-बड़े सितारे पार्टी में बच्‍चों की निप्‍पल वाली बोतल से दूध पीते नजर आए और इस पार्टी की पोल खोली है अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) ने. आप भी सोच रहे होंगे कि कपिल शर्मा की पार्टी में आखिर ऐसी क्‍या मजबूरी आ गई कि भारती (Bharti Singh) से लेकर कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) तक, सब बोतल से दूध पीते नजर आए... हम बताते हैं कि आखिर ये माजरा क्‍या है.

    कपिल शर्मा और गिनी चतरथ की इस पार्टी में कीकू शारादा, भारती सिंह, कृष्‍णा अभिषेक, कश्‍मीरा शाह, शुमोना, अर्चना पूरण सिंह जैसे कई सितारे पहुंचे. ऐसे में इस पार्टी में एक कॉम्‍पटीशन रखा गया, जिसमें सभी बड़े लोगों को बच्‍चों की दूध की बोतल से लीक्‍विड पीना था. इस बोतल में जूस भरा हुआ था जिसे पीकर खत्‍म करना था. अब कृष्‍णा अभिषेक, भारती सिंह और कीकू शारदा इसी प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेते नजर आए. अब इस कॉम्‍पटीशन का विजेता भी बता दें तो कीकू शारदा यहां फर्स्‍ट आए.






    गिनी की बेबी शॉवर का यह वीडियो अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में अपने बेबी बंप के साथ गिनी चतरथ भी नजर आ रही हैं. कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को हुई थी. अमृतसर में शादी करने के बाद कपिल ने मुंबई में शादी का ग्रैंड रिसेप्‍शन दिया था, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्‍ती शामिल हुई थीं.
    ये भी पढ़ें:    Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने किया आरती पर भद्दा कमेंट, आगबबूला हुए भाई कृष्‍णा अभिषेक

    Tags: Bharti Singh, Ginni Chatrath, Kapil sharma, Krushna Abhishek

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें