Home /News /entertainment /

कृष्णा अभिषेक की नई मर्सिडीज कार देख भावुक हुईं बहन आरती सिंह, भाभी कश्मीरा को बताया लकी

कृष्णा अभिषेक की नई मर्सिडीज कार देख भावुक हुईं बहन आरती सिंह, भाभी कश्मीरा को बताया लकी

कृष्णा अभिषेक ने खरीदी मर्सिडीज कार. (फोटो साभार: artisingh5/Instagram)

कृष्णा अभिषेक ने खरीदी मर्सिडीज कार. (फोटो साभार: artisingh5/Instagram)

भाई-बहन अपनी नई लग्जरी कार के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं. भाई के घर आए इस नए गिफ्ट पर आरती सिंह (Aarti Singh) ने कैप्शन में लिखा ‘मुझे आप पर प्राउड है. यूं तो मुझे कार का शौक नहीं रहा है लेकिन यह मेरी ड्रीम कार है. अभी तो मैं इसे अफोर्ड नहीं कर सकती लेकिन आपने इसे खरीदकर मेरा सपना सच कर दिया है...और आप ये सब डिजर्व करते हो क्योंकि आप बहुत हार्ड करते हो. प्राउड सिस्टर’

अधिक पढ़ें ...

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) लगातार मेहनत करते हुए अपनी सक्सेस स्टोरी बनाने में जुटे हुए हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की पॉपुलैरिटी में कृष्णा की कॉमिक टाइमिंग का भी बड़ा योगदान है. कृष्णा अपने मामा बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) से अनबन की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार मामला खुशियों का है. कृष्णा ने एक ऐसा गिफ्ट खरीदा है जिसे देख बहन आरती सिंह (Aarti Singh) की खुशी का ठिकाना नहीं है. चलिए बता देते हैं कि कृष्णा भी अब लग्जरी कार मर्सिडीज के मालिक बन गए हैं.

आरती सिंह का सपना हुआ सच
कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने अपने भाई और उनकी नई मर्सिडीज कार के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आरती ने दो फोटोज शेयर किया है, जिसमें दोनों भाई-बहन अपनी नई लग्जरी कार के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं. भाई के घर आए इस नए गिफ्ट पर आरती ने कैप्शन में लिखा ‘मुझे आप पर प्राउड है. यूं तो मुझे कार का शौक नहीं रहा है लेकिन यह मेरी ड्रीम कार है. अभी तो मैं इसे अफोर्ड नहीं कर सकती लेकिन आपने इसे खरीदकर मेरा सपना सच कर दिया है… और आप ये सब डिजर्व करते हो क्योंकि आप बहुत हार्ड करते हो. प्राउड सिस्टर’

(फोटो साभार: artisingh5/Instagram)

भाई ने कहा तेरा है तो कश्मीरा ने कहा मेरा भी है
बहन आरती के इस पोस्ट पर भाई कृष्णा ने लिखा ‘ये मेरा नहीं तुम्हारा ही है’. भाई-बहन के इस कमेंट पर भाभी कश्मीरा शाह कैसे पीछे रहती, उन्होंने लिखा ‘ये मेरा भी है’. इस पर आरती ने रिप्लाई करते हुए लिखा ‘बिलकुल..आप उनकी लकी चार्म हो’.

(फोटो साभार: artisingh5/Instagram)

ये भी पढ़िए-‘पुष्पा’ के गाना O Antava का क्रेज, आमिर अली और कृष्णा मुखर्जी रिक्शा पर ही करने लगे डांस

वहीं, एक फैन ने लिखा ‘आप भी ले लोगी एक दिन’. इसके अलावा फैंस जमकर नई कार के लिए बधाई दे रहे हैं’. बता दें कि कृष्णा अभिषेक अपने मामा गोविंदा के साथ अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

Tags: Krushna Abhishek, The Kapil Sharma Show

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर