आरती सिंह ने खरीदी आलीशान कार तो खुशी से झूम उठे भाई कृष्णा अभिषेक, बोले- इसे तो मैं लेकर जाऊंगा...

(photo credit: instagram/@artisingh5/@krushna30)

(photo credit: instagram/@artisingh5/@krushna30)

आरती सिंह (Aarti Singh) के नई कार लेने पर उनके भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने आरती की के नई कार लेने पर उनका और उनकी कार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 10:51 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम आरती सिंह (Aarti Singh) ने हाल ही में नई आलीशान कार खरीदी है. जिसे लेकर वह बेहद खुश हैं. आरती ने अपनी नई कार खरीदने की खुशी अपने फैंस के साथ भी शेयर की है. आरती के इस एचीवमेंट से उनके भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने आरती की के नई कार लेने पर उनका और उनकी कार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें आरती को उनकी नई कार के साथ देखा जा सकता है.

वीडियो शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक ने अपनी खुशी जाहिर की है. वीडियो में कृष्णा अभिषेक ने ये भी बताया है कि आरती सिंह ने ये कार अपने पैसों से खरीदी है और इसमें उन्होंने अपने भाई से एक रुपये की भी मदद नहीं ली है. कृष्णा अभिषेक के शेयर किए वीडियो में आरती सिंह के चेहरे की खुशी भी साफ नजर आ रही है. जिसमें वो अपने भाई के प्यार को बयान कर रही हैं.




वीडियो में कृष्णा कह रहे हैं- 'ये आरती की नई थार है. क्या बात है. बधाई हो, बधाई हो. कैसा लग रहा है नई कार ले कर. और खुद के पैसे से. मुझसे एक रुपये भी नहीं लिए.' इसके जवाब में आरती कहती हैं- 'बहुत अच्छा लग रहा है. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरे भाई ने मेरा इतना साथ दिया और हमेशा मुझे पैंपर किया. हमेशा.' इस पर कृष्णा कहते हैं- 'क्या बात है. अब इस कार को मैं ही लेकर जाया करूंगा शूटिंग पर. तू अब स्विफ्ट ही चलाना.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज