लाइव टीवी

मामा-भांजा WAR: गोविंदा के चलते कृष्‍णा अभिषेक हुए कपिल शर्मा शो से गायब

News18India
Updated: October 15, 2019, 10:54 AM IST
मामा-भांजा WAR: गोविंदा के चलते कृष्‍णा अभिषेक हुए कपिल शर्मा शो से गायब
रविवार के एपिसोड में गोंविदा पत्‍नी और बेटी के साथ कप‍िल के शो में पहुंचे.

रविवार के एपिसोड में गोविंदा (Govinda) पत्‍नी सुनीता के साथ अपनी बेटी टीना आहूजा का पहला गाना प्रमोट करने पहुंचे. शो के शुरुआती हिस्‍से में कृष्‍णा (Krushna Abhishek) नजर आए, लेकिन जब गोविंदा अपनी फैमिली के साथ पहुंचे तो वह शो में नजर नहीं आए.

  • News18India
  • Last Updated: October 15, 2019, 10:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (The Kapil Sharma Show) में सपना के किरदार में देखा जाता है और उनका यह कैरेक्‍टर काफी हिट भी है. कपिल (Kapil Sharma) के शो में कीकू शारदा (Kiku Sharda) का बच्चा यादव और कृष्‍णा का सपना वाला किरदार काफी हिट है और वह लगभग इस शो के हर एपिसोड में नजर आते हैं. चाहे सपना बने हों या फिर कृष्‍णा किसी और किरदार में हों, उनके डांस से लेकर उनकी कॉमेडी तक में मामा गोविंदा की झलक दिख ही जाती है.

अक्‍सर अपने जोक्‍स में भी कृष्‍णा मामा का जिक्र करते हुए दिख जाते हैं, लेकिन रविवार को कपिल के शो पर जब कृष्‍णा के मामा गोविंदा (Govinda) अपनी पत्‍नी सुनीता और बेटी टीना आहूजा के साथ पहुंचे तो कृष्‍णा ने इस एपिसोड से खुद को दूर ही रखा.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

#thekapilsharmashow #TKSS tonight  #comedy #fun #laughter #dance #music #masti #bollywood 


A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on






रविवार के एपिसोड में गोविंदा पत्‍नी सुनीता के साथ अपनी बेटी टीना आहूजा का पहला गाना प्रमोट करने पहुंचे. यह गाना 'इसमें तेरा घाटा' फेम सिंगर गजेंद्र ने गाया है, ज‍िसका टाइटल है 'मिलो न तुम तो..'. इस गाने में गजेंद्र और टीना नजर आ रहे हैं और इसे इंटरनेट पर काफी व्‍यूज मिल रहे हैं. लेकिन मामा और मामी से चल रहे अपने झगड़े के चलते कृष्‍णा ने कपिल के इस शो से खुद को दूर ही रखा. हालांकि शो के शुरुआती हिस्‍से में जब कॉमेडी का पार्ट हुआ तो कृष्‍णा सपना के किरदार में नजर आए, लेकिन जब गोविंदा अपनी फैमिली के साथ पहुंचे तो कृष्‍णा शो में नजर नहीं आए.



बता दें कि अपने स्‍टारडम से लेकर अपनी कॉमेडी में अक्‍सर चीची मामा यानी गोविंदा का जिक्र करने वाले कृष्‍णा और उनके मामा-मामी में सब कुछ ठीक नहीं है. कृष्‍णा और उनकी पत्‍नी कश्‍मीरा का कहना है कि गोविंदा और उनका पूरा परिवार उनकी पत्‍नी सुनीता के कहने पर चलता है और अब उनके बीच की दूरी कभी खत्‍म नहीं हो सकती. वहीं हाल ही में एक इंटरव्‍यू में कश्‍मीरा शाह ने अपने जुड़वां बच्‍चों का जिक्र करते हुए कहा था कि मेरे बच्‍चों से वो अभी तक नहीं मिले और शायद वह भविष्‍य में कभी नहीं जानेंगे कि उस परिवार से उनका कभी कोई रिश्‍ता भी था.

ये भी पढ़ें:  गोविंदा ने बेटी के सामने की इस महिला से शादी, Photo Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 7:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...