लाइव टीवी

कपिल शर्मा के शो में गोविंदा के आने पर इस वजह से नहीं आए थे कृष्णा अभिषेक

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 7:29 PM IST
कपिल शर्मा के शो में गोविंदा के आने पर इस वजह से नहीं आए थे कृष्णा अभिषेक
कपिल शर्मा के शो में गोविंदा के आने पर इस वजह से नहीं आए थे कृष्णा अभिषेक

टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बीते हफ्ते गोविंदा (Govinda) अपने परिवार के साथ मेहमान के रूप में नजर आए थे. लेकिन इस दिन शो में गोविंदा का भांजा कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) नहीं थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 7:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बीते हफ्ते गोविंदा (Govinda) अपने परिवार के साथ मेहमान के रूप में नजर आए थे. लेकिन इस दिन शो में गोविंदा का भांजा कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) नहीं था. इस पर अटकले लगाए जा रहा था कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच चल रहे विवाद अभी तक खत्म नहीं हुआ है. इस पर कृष्णा अभिषेक ने बताया कि उनकी मामी सुनीता की नाराजगी के चलते शो के मेकर्स ने उन्हें वहां आने से मना कर दिया था. बता दें कि गोविंदा अपनी बेटी नर्मदा के म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने पहुंचे थे. इस दौरान उनकी पत्नी सुनीता और बेटी नर्मदा भी उनके साथ ही थीं.

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए अभिषेक ने शो से स्टेज से नदारद रहने की वजह बताई. उन्होंने कहा, 'मुझे टीम ने कहा था कि सुनीता मामी नहीं चाहती कि मैं उस सेगमेंट का हिस्सा बनूं जो उनके साथ शूट होने वाला है. इसलिए उनकी एंट्री से पहले ही मेरे साथ एक सेगमेंट शूट कर लिया गया. ये दुखद और शॉकिंग था, क्योंकि मेरा कैरेक्टर (सपना) शो का महत्वपूर्ण हिस्सा है.'

अपनी तकलीफ बताते हुए अभिषेक ने कहा, 'हालांकि मैंने किसी तरह का हंगामा नहीं करने का फैसला लिया, क्योंकि ये नर्मदा के लिए बड़ा दिन था और वे उसके एल्बम को प्रमोट करने ही आए थे. अगर एक बड़ा भाई होने के नाते मैं अपनी बहन के लिए इतना कर सकता हूं, तो मैं अपने बड़ों से भी ऐसी ही उम्मीद रखता हूं. ये दुखद है कि ऐसा कुछ हुआ, वो भी तब जबकि चीची मामा (गोविंदा) नहीं चाहते कि हम लड़ें या अपनी समस्या को लेकर सार्वजनिक रूप से कोई बात करें.'

क्या है मामला

सुनीता की नाराजगी के पीछे उस ट्वीट को वजह माना जाता है, जो कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने पिछले साल किया था. इस ट्वीट में कश्मीरा ने लिखा था कि लोग पैसों के लिए नाचते हैं. सुनीता को लगा कि ये कमेंट गोविंदा के लिए है और तब से ही वे नाराज हो गईं. हालांकि कृष्णा का कहना है कि वो कमेंट उनकी बहन आरती सिंह के लिए था और सुनीता मामी ने इसका गलत मतलब समझा. कृष्णा के मुताबिक वे गोविंदा मामा की नाराजगी को तो दूर कर चुके हैं, लेकिन मामी उनसे अबतक नाराज हैं.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने रखा करवाचौथ का व्रत, ऐसा वीडियो देख लोगों ने पूछा- पति कहां है?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 6:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...