लाइव टीवी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने किया आरती पर भद्दा कमेंट, आगबबूला हुए भाई कृष्‍णा अभिषेक

News18India
Updated: October 21, 2019, 8:48 AM IST
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने किया आरती पर भद्दा कमेंट, आगबबूला हुए भाई कृष्‍णा अभिषेक
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ डे ने कुछ ऐसा भद्दा कमेंट किया, जिससे आरती सिंह और उनके भाई कृष्णा अभिषेक भड़क गए

घर में नॉमिनेशन टास्‍क के दौरान सिर्फ लड़के नोमिनेट होने वाले थे. इसी टास्‍क के दौरान सिद्धार्थ डे (Sidharth Dey) ने गुस्‍से में कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन आरती (Arti Singh) पर भद्दा कमेंट किया.

  • News18India
  • Last Updated: October 21, 2019, 8:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss 13) का घर ही कुछ ऐसा है कि इसमें लड़ाई-झगड़ा होता ही रहता है, लेकिन कॉन्‍टेस्‍टेंट सिद्धार्थ डे (Sidharth Dey) ने एक टास्‍क के दौरान आरती सिंह (Arti Singh) पर ऐसा कमेंट कर दिया है कि सिर्फ घर के भीतर ही नहीं, बल्कि घर के बाहर भी हंगामा मच गया. सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह पर कुछ ऐसा भद्दा कमेंट किया कि आरती आग-बबूला हो गई थीं. वहीं अब खबर है कि आरती के साथ हुए इस व्‍यवहार से अब आरती के भाई और कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) भी खासे नाराज हैं. कृष्‍णा तो अब इस शो के दौरान सिद्धार्थ से इसपर सफाई भी मांगना चाहते हैं.

स्‍पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, कृष्‍णा अभिषेक का कहना है, 'मैं काफी हैरान हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कैसे बोल सकता है. वह हमारे पूरे परिवार को अच्‍छी तरह जानता है. एक महिला के साथ आखिर वह ऐसा व्‍यवाहर कैसे कर सकता है.' कृष्‍णा का कहना है कि सिद्धार्थ के इस व्‍यवहार से उनके फैंस भी खासे नाराज हैं और घर से बाहर उन्‍हें गालियां दे रहे हैं. कृष्‍ण ने कहा, 'मैं शो में जाना चाहता हूं और भाई (सलमान खान) (Salman Khan) के सामने ही सिद्धार्थ डे से पूछना चाहता हूं कि ये सब क्‍या है?'

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

#throwback to two weekends ago when brother @krushna30 came to drop off Arti to the #biggboss13 house..! Aren't the brother-sister duo just so adorable!? #ArtiKiArmy #biggboss13 @colorstv @endemol_shine @beingsalmankhan


A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on






दरअसल घर में हाल ही में एक नोमिनेशन का टास्‍क हुआ था. इस टास्‍क में सिर्फ लड़के नोमिनेट होने थे और उन्‍हें एक दूसरे का हाथ पकड़ना था, जबकि घर की लड़कियों को उनके हाथ छुड़वाने थे. इस दौरान आरती ने सिद्धार्थ डे के हाथों पर शेविंग क्रीम, मिर्च जैसी चीजें लगानी शुरू कर दी थीं. इसी दौरान सिद्धार्थ डे ने गुस्‍से में आरती पर भद्दा कमेंट किया. इस पर आरती काफी नाराज हो गईं और भावुक होकर रो पड़ीं. हालांकि ये हिस्‍सा टीवी पर टेलीकास्‍ट नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें:  नेहा कक्‍कड़ को Indian Idol 11 के कंटेस्टेंट ने किया जबरदस्‍ती KISS, देखें VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...