कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया अपनी बीवी करिश्मा का मजाक, बोले- उसकी दाढ़ी...

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह (Photo Credit- krushna30/Instagram)

अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) ने कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो मस्ती के मूड में अपनी पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) पर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. अपने अभिनय से लेकर कॉमेडी से तक के लिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रहे हैं. महीनों बाद जब इस शो की शूटिंग शुरू हुई तो 'द कपिल शर्मा शो' के सभी कॉमेडियन बेहद मस्ती भरे मूड में नजर आए. कुछ ऐसी ही मस्ती का वीडियो अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपनी पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) पर ही जोक करते हुए नजर आ रहे हैं.

    दरअसल, अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अर्चना 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर सपना के गेटअप में तैयार खड़े कृष्णा अभिषेक से बात करती दिखाई दे रही हैं. अर्चना कैमरे के पीछे हैं और कहती हैं कि 'कृष्णा कैसा है तू'. इस पर कृष्णा बताते दें कि चार महीने से उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई थी. कृष्णा की बात सुनकर अर्चना पूछती हैं कि 'कश्मीरा को कैसी लगी तुम्हारी दाढ़ी'. इस सवाल पर कृष्णा तुरंत जवाब देते हैं कि 'उसकी खुदकी भी दाढ़ी बढ़ गई थी'. कृष्णा का ये मजाक सुनकर अर्चना जोर से हंस पड़ती हैं.




    अर्चना ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'द कपिल शर्मा शो पर बिहाइंड द सीन.. नई शुरुआत, उत्साह, मनोरंजन और हसंने-हंसाने के लिए. हमेशा की तरह आज भी शानदा टीम के साथ बैकस्टेज जबरदस्त फन होता है. मैंने इसे महीनों तक बहुत मिस किया है. काश हम फिर कभी मुड़कर ना देखें'.

    वहीं अर्चना के इस वीडियो पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई कृष्णा के मस्तीभरे अंदाज का फैन होता दिखाई दे रहा है. वहीं पत्नी कश्मीर पर किए इस जोक को सुनकर सभी हैरान भी हैं. अर्चना के इस मजेदार पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने भी रिएक्शन दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.