लाइव टीवी

Indian Idol 11: भरे मंच पर इस तरह कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया विशाल ददलानी के गंजेपन का मजाक

News18Hindi
Updated: February 23, 2020, 10:22 PM IST
Indian Idol 11: भरे मंच पर इस तरह कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया विशाल ददलानी के गंजेपन का मजाक
इंडियन आइडल के मंच पर कृष्णा ने उड़ाया विशाल ददलानी का मजाक

'इंडियन आइडल 11' (Indian Idol 11) का ग्रैंड फिनाले के स्टेज पर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने शो के जज विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) का मज़ाक उड़ा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 10:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोनी टीवी (Sony TV) के पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' (Indian Idol 11) का ग्रैंड फिनाले के स्टेज पर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने शो के जज विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) का मज़ाक उड़ा दिया. मजाक करते वक्त कृष्णा अभिषेक ने विशाल के गंजेपन का मजाक उड़ाया. इसके बाद दर्शक अपने अपने ठहाकों को रोक ना सके और सब लोग हसने लगे. विशाल खुद भी अपनी हसी रोक नहीं पाए और कृष्णा की इस बात पर खुल कर हंसे.

नेहा के राने का भी उड़ाया मजाक
दरअसल, इंडियन आइडल 11 के स्टेज पर कृष्णा अभिषेक अपने फेमस करैक्टर 'सपना' (Sapna) के रूप में आये थे. वो ये करैक्टर सोनी टीवी के ही शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में प्ले करते हैं. ये एक कॉमेडी स्किट था. इस स्किट में पहले कृष्णा ने आदित्य नारायण (Aditya Narayan) से हंसी-मजाक किया. कुछ समय बाद कृष्णा ने जजेस का मजाक उड़ाना शुरू किया. सबसे पहले कृष्णा ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के बात-बात पर रोने का मजाक उड़ाया, फिर अचानक कृष्णा ने कहा 'इन लीचियों के बीच एक छिली हुई लीची किसने रखी'. ये बात कृष्णा ने विशाल ददलानी के टकले होने पर किया और उनका इस बात पर मजाक बनाया. ये सुनते ही सब कोई हसने लगे. विशाल और नेहा के साथ साथ कृष्णा ने शो के एक और जज हिमेश रेशम्मिया (Himesh Reshammiya) और शो के कंटेस्टेंट्स का भी खुब मजाक उड़ाया. इस सेगमेंट को सभी ने काफी पसंद किया.

यह भी पढ़ें : Box Office पर चल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का जादू, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़



आपको बता दें कि इंडियन आइडल के टॉप 5 कंटेस्टंट्स ग्रैंड फिनाले में इंडियन आइडल की ट्रॉफी की दौड़ में हैं. टॉप 5 में भटिंडा के सनी हिन्दुस्तानी, लातूर से आए इंडियन आइडल के पावरहाउस रोहित राऊत, इकलौती महिला कंटेस्टेट कोलकाता की अंकोना मुखर्जी, अमृतसर का पंजाबी मुंडा रिधम कल्याण और इंडियन आइडल 11 के बाबूजी, अदृश घोष हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 9:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर