लाइव टीवी
Elec-widget

'अंखियों से गोली मारे' के रीमिक्स पर भड़के थे गोविंदा, अब भांजे कृष्णा ने कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 3:16 PM IST
'अंखियों से गोली मारे' के रीमिक्स पर भड़के थे गोविंदा, अब भांजे कृष्णा ने कही ऐसी बात
कृष्णा अभिषेक ने अंखियों से गोली मारे के रीमिक्स पर दिया रिएक्शन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सामने ही कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने इस रीमिक्स को लेकर बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 3:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड में जहां एक तरफ सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ रीमिक्स गाने भी हर दूसरी फिल्म में मिल जाते हैं. ऐसा ही एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ. ये गाना है कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) का 'अंखियों से गोली मारे' (Akhiyon Se Goli Maare). अपने गाने के इस रीमेक को सुनकर अभिनेता गोविंदा (Govinda) बीते दिनों भड़क गए थे. वहीं अब उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने भी गाने पर रिएक्शन दिया है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में हाल ही में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' का प्रमोशन करने पहुंचे. शो पर एक कॉमेडी एक्ट के दौरान कृष्णा एंट्री के साथ तेल की दो शीशी लेकर आते हैं. वो इस तेल की अलग-अलग शीशी कार्तिक और अनन्या को देते हैं और मिक्स करने के लिए कहते हैं. ये देखकर कपिल शर्मा कहते हैं वो तुम्हारे लिए तेल मिक्स क्यों करें? इस पर कृष्णा अभिषेक ने कार्तिक आर्यन से कह डाला कि 'ये मेरे मामा का गाना रीमिक्स कर सकते हैं, तो मेरा तेल मिक्स नहीं कर सकते हैं?'



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Sapna aa rahi hai apna latest #PatiPatniAurWoh massage bataane, aur humaare special guests @kartikaaryan @bhumipednekar aur @ananyapanday ko khoob hasaane iss weekend #TheKapilSharmaShow mein raat 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @bhumipednekar @kartikaaryan @ananyapanday


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






कृष्णा की इस बात पर सभी हंस पड़े. भले ही ये बात उन्होंने मजाक में कही हो लेकिन कृष्णा को भी ये रिमिक्स गाना तेल मिक्स करने की तरह ही लगा. बता दें कि इससे पहले गोविंदा ने रिएक्शन देते हुए ये साफ कर दिया था कि उन्हें ये गाना कतई पसंद नहीं आया.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये सूत्रों के हवाले से कहा गया था कि गोविंदा ने साफ किया है कि वो रीमिक्‍स वर्जन को फ्री पब्लिसिट नहीं देना चाहते हैं. उनका कहना था कि 'गाने को बनाने वाले इसके पेस से वाकिफ नहीं थे और उन्‍हें पता ही नहीं था कि गाने का रिदम क्‍या है. बता दें कि साल 1998 में रिलीज हुए फिल्‍म 'दूल्‍हे राजा' का ये गाना काफी फेमस हुआ था.

ये भी पढ़ें- बिकिनी की जगह एक्ट्रेस ने पहने सिर्फ फूल, इन 14 Photos ने भी मचाया बवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...