कपिल शर्मा और मैं राइवल्स थे, फिर समय के साथ हमारे संबंध मजबूत हुए: कृष्णा अभिषेक

कृष्णा ने महामारी के दौरान सीखे गए नए स्किल, अपने वेट लॉस और कपिल शर्मा के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में बातचीत की.

कृष्णा ने महामारी के दौरान सीखे गए नए स्किल, अपने वेट लॉस और कपिल शर्मा के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में बातचीत की.

महामारी के दौरान OMG: Yeh Mera India season 7 की शूटिंग करने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने कुछ दिलचस्प बातें कही हैं, जो दर्शकों को नए सेशन में देखने को मिलेंगी. उन्होंने बताया कि, कपिल शर्मा और मैं एक समय राइवल्स थे, लेकिन समय के साथ हमारे संबंध मजबूत होते गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 8:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टैलेंटेड एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) OMG! ये मेरा इंडिया सीजन 7 (OMG: Yeh Mera India season 7) के मेजबान के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं. वे वापस आने के लिए बहुत रोमांचित हैं. महामारी के दौरान शो के लिए शूटिंग करने वाले कृष्णा ने कुछ दिलचस्प कहानियों का खुलासा किया है, जो दर्शकों को नए सेशन में देखने को मिलेंगी. कृष्णा अभिषेक ने बताया कि, कपिल शर्मा और मैं एक समय राइवल्स थे, लेकिन समय के साथ हमारे संबंध मजबूत होते गए.

कृष्णा ने महामारी के दौरान सीखा गए नया स्किल, अपने वेट लॉस और कपिल शर्मा के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में बातचीत की. एक इंटरव्यू के दौरान, कृष्णा ने कपिल शर्मा की प्रशंसा की थी और उन्हें सबसे उत्कृष्ट कलाकार बताया था.

ईटाइम्स के साथ बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने 'OMG: ये मेरा इंडिया सीजन 7' के बारे में बताया कि, हर साल की तरह इस साल भी हमारे पास पावर-पैक्ड सीजन है. हमनें अपना वादा निभाया है और हमें ऐसी कहानियां मिली हैं जिनमें इमोशंस, फन एलिमेंट्स, इनोवेशंस और क्रिएशंस हैं. ऐसे लोग हैं जो आपको विश्वास दिलाएंगे कि पिछले एक साल की महामारी के दौरान पूरा देश बदल गया है. ऐसे लोग थे जिन्होंने चैलेंजेज का सामना किया लेकिन उन्होंने अपनी क्रिएटिविटी को नहीं छोड़ा. उन्होंने जरूरतमंद लोगों की मदद भी की है. शो के माध्यम से दर्शक वास्तव में यह जानेंगे कि, हमारे देश को अतुल्य भारत क्यों कहा जाता है?

कृष्णा ने कहा कि, कोरोना काल में शूटिंग करना चुनौतीपूर्ण रहा है. मुझे लगता है कि मुझसे अधिक यह क्रिएटिव और चैनल के लोगों के लिए चैलेंजिंग रहा है. उन्हें कहानियों की शूटिंग करनी थी. यह बहुत मुश्किल था लेकिन फिर भी उन्होंने इसे और बहुत अच्छे से मैनेज किया. उन सभी लोगों ने बहुत मेहनत से काम किया है. हमारे लिए मेरे एंकर लिंक को शूट करना चैलेंजिंग था. जब हम जोधपुर में शूटिंग कर रहे थे, तब हम मुश्किलों का सामना कर रहे थे, क्योंकि आसपास हर जगह जोर-शोर से गाने चल रहे थे और मैं बहुत परेशान हो जाता था, लेकिन हमने मैनेज किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज