कृष्णा ने बताई मामा गोविंदा संग शूट ना करने की वजह, बोले- 'अगर सामने जाता तो रो देता, इसलिए...'

(photo credit: twitter/@SonyTV)
(photo credit: twitter/@SonyTV)

कृष्णा (Krushna Abhishek) के मुताबिक, वह गोविंदा (Govinda) से बहुत प्यार करते हैं. इन दिनों दोनों के बीच की अनबन के बीच अगर वह उनके सामने आते तो अपने आंसू रोक नहीं पाते. इसीलिए उन्होंने फैसला लिया कि वह इस एपिसोड में परफॉर्म नहीं करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 8:47 AM IST
  • Share this:
मुंबईः कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की उनके मामा और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) संग चल रही अनबन किसी से छिपी नहीं रह गई है. पिछले साल जब गोविंदा और उनकी पत्नी द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के सेट पर आए थे, तब कृष्णा की गैर-मौजूदगी लोगों के लिए सवाल बन गई और तभी से दोनों के बीच की तकरार दुनिया के सामने आने लगी. हाल ही में एक बार फिर गोविंदा कपिल शर्मा शो (Govinda in The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे और इस बार फिर कृष्णा सेट से गायब रहे. हाल ही में कृष्णा ने बताया था कि, जब उन्हें मामा गोविंदा के सेट पर आने की खबर लगी तो उन्होंने खुद को उस एपिसोड से अलग कर लिया.

अब कृष्णा ने ऐसा करने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है. कृष्णा के मुताबिक, वह गोविंदा से बहुत प्यार करते हैं. इन दिनों दोनों के बीच की अनबन के बीच अगर वह उनके सामने आते तो अपने आंसू रोक नहीं पाते. इसीलिए उन्होंने फैसला लिया कि वह उस एपिसोड का हिस्सा नहीं बनेंगे जिसमें मामा गोविंदा नजर आने वाले हैं. कृष्णा ने बताया कि बीते कुछ समय में दोनों के बीच की दूरियां और भी बढ़ गई हैं. जिससे वह बेहद दुखी हैं.


इससे पहले भी कृष्णा ने कहा था कि पिछले साल उनकी मामी और गोविंदा की पत्नी सुनीता को उनके अपने सामने परफॉर्म करेन से दिक्कत थी. इसीलिए उन्हें उस एपिसोड से अलग कर दिया गया. जिसमें गोविंदा पत्नी सुनीता संग पहुंचे थे. लेकिन, इस बार उन्हें गोविंदा के सामने परफॉर्म करने से दिक्कत थी. इसलिए इस बार उन्होंने खुद दिवाली स्पेशल एपिसोड से अलग होने का फैसला लिया, क्योंकि इस एपिसोड में गोविंदा मेहमान के तौर पर शामिल हुए थे और कृष्णा के लुए गोविंदा के सामने परफॉर्म करना आसान नहीं था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज