• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कपिल शर्मा के शो में कृष्‍णा ने ली गोविंदा पर चुटकी, 'दोस्‍ती छोड़ो, यहां खुद का 'मामा' काम नहीं देता'

कपिल शर्मा के शो में कृष्‍णा ने ली गोविंदा पर चुटकी, 'दोस्‍ती छोड़ो, यहां खुद का 'मामा' काम नहीं देता'

हाल ही में गोविंदा अपनी पत्‍नी के साथ कपिल के शो में पहुंचे थे.

हाल ही में गोविंदा अपनी पत्‍नी के साथ कपिल के शो में पहुंचे थे.

कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्‍नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) के एपिसोड में कृष्‍णा (Krushna Abhishek) नजर नहीं आए थे.

  • Share this:
    मुंबई. कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामा यानी गोविंदा (Govinda) के बीच पिछले कुछ समय से मनमुटाव चल रहा है. यह मनमुटाव यूं तो इन दोनों के कई बयानों से सामने आ ही चुका है. हाल ही में कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे गोविंदा और उनकी पत्‍नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) के एपिसोड में कृष्‍णा नजर नहीं आए थे. बाद में कृष्‍णा ने खुद बताया कि दरअसल उनकी मामी-मामा नहीं चहते थे कि वह उनके सामने आएं और इसी लिए कृष्‍णा ने इस एपिसोड से दूरी बना ली थी. लेकिन लगता है, कृष्‍णा को यह बात कुछ ज्‍यादा ही चुभ गई. ऐसे में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो के लेटेस्‍ट एपिसोड में कृष्‍णा अपने गोविंदा पर मजेदार अंदाज में चुटकी लेते नजर आए.

    रविवार को फिल्‍म 'मोतीचूर चकनाचूर' की स्‍टार कास्‍ट नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे. कृष्‍णा इस शो में सपना के किरदार में नजर आते हैं. सपना बने कृष्‍णा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कहा, 'मैं आपको चुगली लगायूं, 'हाउसफुल 4' की कास्‍ट आई थी, आपको नहीं लाई साथ में.' इस पर कपिल ने पूछा, सपना तू चुगली क्‍यों लगा रही है. तो कृष्‍णा ने कहा, 'मैं इनकी दोस्‍ती तुड़वाना चाहती हूं. मेरे को न जलन बहुत होती है. दोस्‍ती खाते में आपको लोग इतना काम करते हैं, इधर खुद का मामा काम करने के लिए मना कर देता है.' हालांकि बाद में कृष्‍णा ने कवर करते हुए कहा, 'जहां प्‍यार रहता है, वहीं गुस्‍सा रहता है.. आई लव हिम रे.. गोविंदा जी के लिए जोरदार तालियां.'

     




    कृष्‍णा यहां भी नहीं रुके, आगे उन्‍होंने नवाज से कहा, 'मुंबई में अगर टिके रहना है तो शेट्टियों लोगों से बना कर रखना.' इनको देखो (आथिया शेट्टी), ये खुद सुनील शेट्टी से बहुत बना कर रखती हैं. इसपर कपिल ने कहा, 'अरे वो तो सुनील शेट्टी की बेटी हैं उन्‍हें क्‍यों बना कर रखना है? वो तो एक ही फैमली हैं' इस पर कृष्‍णा ने कहा, 'अरे तो फैमली से भी तो बना कर रखना पड़ता है न.. हे गोविंदा हे गोपाला, क्‍या समझाए तेरेको..'

     

    यह भी पढ़े:  83: रणवीर सिंह ने लगाया कपिल देव का फेमस 'नटराज शॉट', पोस्‍टर में पहचान नहीं पाएंगे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज