लाइव टीवी

कपिल के शो पर कृष्णा ने गोविंदा पर किया कमेंट, मामा के लिए कह दी ये बात

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 10:21 PM IST
कपिल के शो पर कृष्णा ने गोविंदा पर किया कमेंट, मामा के लिए कह दी ये बात
कपिल के शो पर कृष्णा ने गोविंदा पर किया कमेंट, मामा के लिए कह दी ये बात

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty)अपनी अपकमिंग मूवी 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) में जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 10:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty)अपनी अपकमिंग मूवी 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) में जाएंगे. जहां दोनों ने पहले तो शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ जमकर हंसी-मजाक करेंगे. इस दौरान कृष्णा बातों-बातों में अपने मामा गोविंदा का जिक्र भी ले आए.

दरअसल, चैनल ने इस शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कृष्णा ने नवाजुद्दीन से कहते है कि फिल्म 'हाउसफुल 4' की पूरी स्टारकास्ट यहां आई थी, प्रमोशन के लिए लेकिन आपको लेकर नहीं आए वो लोग. इस पर कपिल ने कृष्णा को टोकते हुए कहा ये चुगलियां क्यों कर रही हो. इस पर कृष्णा ने कहा- मैं उनकी दोस्ती तुड़वाना चाहती हूं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Baap ko, Dada ko, Bhai ko, pure parivaar ko hasaayega #TheKapilSharmaShow jab judenge saath #MotichoorChaknachoor ki star cast raat 9:30 baje @nawazuddin._siddiqui @athiyashetty @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






इसके बाद कृष्णा ने नवाज से कहा- सच कहूं सर तो मुझे जलन बहुत होती है. इस पर नवाज और अथिया ने पूछा- किससे? जवाब में कृष्णा ने कहा- दोस्ती की खातिर आप लोग इतना काम कर रहे हैं मार्केट में, इधर खुद का मामा काम करने के लिए मना कर देता है. कृष्णा की इस बात पर नवाज-अथिया से लेकर कपिल और शो की जज अर्चना पूरन सिंह तक हंसने लगते हैं.

बता दें कि फिल्म में नवाजुद्दीन पुष्पिंदर का रोल कर रहे हैं, जबकि अथिया शेट्टी अनीता का किरदार निभा रही हैं. अनीता और उसकी मौसी को लगता है कि पुष्पिंदर दुबई में नौकरी करता है और खूब पैसे कमाता है. ऐसे में दुबई जाने का सपना देखने वाली अनीता, पुष्पिंदर से शादी कर लेती है. इसके बाद जब पुष्पिंदर का राज खुलता है कि वो कोई नौकरी नहीं करता. यहीं से फिल्म में कई उतार-चढ़ाव शुरू हो जाते हैं. देबमित्रा बिस्वाल के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें :

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 10:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...