'कसौटी जिंदगी के 2' स्टार प्रण‍िता पंड‍ित के घर आई नन्ही परी, बेटी को दिया जन्म

'कसौटी जिंदगी के 2' स्टार प्रण‍िता पंड‍ित के घर आई नन्ही परी, बेटी को दिया जन्म
प्रणिता पंडित और शिवि पंडित.

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2 (TV show 'Kasautii Zindagii Kay 2)' एक्ट्रेस प्रणिता पंडित (Pranitaa Pandit) मां बन गईं. प्रणिता के घर एक नन्ही परी आई है. बेटी के जन्म से वह बहुत एक्साइटेड हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 11:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2 (TV show 'Kasautii Zindagii Kay 2)' एक्ट्रेस प्रणिता पंडित (Pranitaa Pandit) मां बन गईं. प्रणिता के घर एक नन्ही परी आई है. बेटी के जन्म से वह बहुत एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की सूचना दी है. कुछ समय पहले ही उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया था कि वह मां बनने वाली हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है.

Pranitaa Pandit
फोटो शेयर करके प्रणिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, 'परियों की कहानियां सच होती हैं देखो ... हमें देखो हम तुम्हारे पास थे ... तुमने हमारा साथ छोड़कर अपनी पहली सांस ली...' कुछ समय पहले ही प्रण‍िता ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उन्होंने श‍िव‍ि के साथ 6 साल के वैवाहिक जीवन के सफर को भी साझा किया था. उन्होंने लिखा था कि पति श‍िव‍ि के साथ उनका यह सफर किसी फेयरीटेल की तरह था.





'कसम तेरे प्यार की' सीरियल से पहचान मिली
प्रण‍िता पंडित का कहना है कि वे मां बनने के बाद भी लंबा ब्रेक नहीं लेंगी. वे थोड़े समय में ही काम पर वापस आने की कोशिश करेंगी. उन्होंने बताया कि, उनका काम भी उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है. प्रण‍िता को टीवी इंडस्ट्री में 'कसम तेरे प्यार की' सीरियल से पहचान मिली. कवच, काली, झांसी की रानी, जमाई राजा आद‍ि शोज में भी वे दिख चुकी हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान प्रण‍िता ने बेबी बंप के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिय पर अपना मूड बताती रहती थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज