‘कसौटी जिंदगी की’ फेम साहिल आनंद बने पापा, बेटे की पहली झलक द‍िखाते हुए बताया नाम

साहिल आनंद बने पापा. (फोटो साभार : sahilanandofficial/Instagram)

साहिल आनंद बने पापा. (फोटो साभार : sahilanandofficial/Instagram)

इन दिनों साहिल आनंद (Sahil Anand) की खुशियों का ठिकाना नहीं है. 14 अप्रैल को उनके घर बेटा पैदा हुआ है. इसकी जानकारी एक बेहद क्यूट फोटो पोस्ट कर फैंस को दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 8:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'कसौटी जिंदगी की 2' (Ksauti Zindagi Ki 2) के फेम साहिल आनंद (Sahil Anand)  एक बेटे के बाप बन गए हैं. 14 अप्रैल को इनकी पत्नी राजनीत ने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया है. बच्चे का नामकरण संस्कार भी कर दिया. साहिल ने राजनीत से दिसबंर, 2011 में शादी की थी. शादी के लगभग 9 साल बाद इनके घर किलकारी गूंजी है. साहिल ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की है.

साहिल आनंद ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में बच्चा साहिल की उंगली पकड़े दिखाई दे रहा है. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही साहिल ने अपने नवजात बेटे की तरफ से पोस्ट लिखा है. साहिल ने लिखा ‘ हाय मैं सहराज आनंद. मैं 14 अप्रैल 2021 को पैदा हुआ हूं. मुझे पाने के बाद मेरे पैरेंट्स आसमान पर हैं. इनका कहना है कि मैं इनकी जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा हूं. ये मुझे गोद में लेकर किस करते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. मेरे चारो तरफ प्यार ही प्यार ही है. मैं फीडिंग एन्जॉय कर रहा हूं, जोर से चिल्लाता हूं, सो रहा हूं. मैं अपने खाने,सोने और मुस्कुराने की जर्नी को आपके साथ जल्द ही शेयर करने को लेकर एक्साइटेड हूं लेकिन मैंने अभी पॉटी कर दिया, इसलिए जा रहा हूं, बाय’. इस पोस्ट पर फैंस और फ्रेंड्स लगातार बधाई दे रहे हैं.



बता दें कि मार्च के शुरुआत में साहिल आनंद ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी राजनीत मोंगा की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की थी. एक प्यारी सी फोटो पोस्ट कर बताया था कि राजनीत जल्द ही मां बनने वाली हैं.


अपने बच्चे का नाम साहिल और राजनीत ने अपने नाम के पहले तीन अक्षर पर रखा है. साहिल की माने तो बच्चे के जन्म के पहले उसका नाम तय कर लिया था. राजनीत की डिलिवरी तय समय से पहले हो गई. कोरोना काल में हुए इस बच्चे के जन्म पर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज