Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3: सामने आया 1st Look, रिश्तों की गहराई में प्यार है या दरार!

शाहीर शेख -एरिका फर्नांडीस शो के मुख्य कलाकार हैं. फोटो साभार- iam_ejf/Instagram

शाहीर शेख -एरिका फर्नांडीस शो के मुख्य कलाकार हैं. फोटो साभार- iam_ejf/Instagram

एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) यानी सोनाक्षी ने शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ का फस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई. शाहीर शेख (Shaheer Sheikh), एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) और सुप्रिया पिलगांवकर (Supriya Pilgaonkar) का मशहूर टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के तीसरे सीजन (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi 3) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसमें फिर एक बार एरिका और शाहीर यानी सोनाक्षी और देव फैंस को एंटरटेन करेंगे. शो का फास्ट लुक सामने आ चुका है, जिसको देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई हैं.

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi) साल 2016 का सबसे ज्यादा पसंद करने वाला शो में से एक था. यह शो अगस्त 2017 में ही बंद होने वाला था, लेकिन इसकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग के कारण चैनल ने इस शो काफी समय तक टीवी पर प्रसारण किया गया और अब ये तीसरे सीजने के साथ वापसी कर रहा है. हाल ही में एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) ने शो का फस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए एरिका ने लिखा है- 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 का फस्ट लुक '.



सीजन 3 की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां सीजन 2 की कहानी खत्म हुई थी. सीजन 1 में उनका प्यार, शादी फिर बच्चे दिखाए थे. सीजन 2 में दिखाया था कि कैसे देव अपना करियर छोड़कर सोनाक्षी को आगे बढ़ने में हेल्प करता है. कैसे वो बच्चों को संभालता है ताकि सोनाक्षी अपने काम और करियर पर ध्यान दे सके.

आपको बता दें कि एरिका ने कहा था कि सोनाक्षी का किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सोनाक्षी का किरदार हमेशा मेरा फेवरेट रहेगा क्योंकि यह पहली बार था मुझे इतना शानदार किरदार ऑनस्क्रीन निभाने का मौका मिला. एक्ट्रेस ने कहा था कि हमेशा इस किरदार का ऐहसान मानूंगी कि इसने मुझे यह पहचान दिलाई. मैंने टेलीविजन पर बहुत सारे शो देखें लेकिन इसके जैसा कोई शो नहीं देखा जो इतनी खूबसूरती के साथ बनाया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज