टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में मां ने दिया अपनी बेटी को जहर, दर्शकों को आया गुस्सा!

Kulfi Kumar Bajewala: टीवी शो की माने तो लवलीन ने सिकंदर की ज़िन्दगी से कुल्फी को निकालने के लिए ये साजिश रची है.

News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 2:33 PM IST
टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में मां ने दिया अपनी बेटी को जहर, दर्शकों को आया गुस्सा!
कुल्फी कुमार बाजेवाला
News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 2:33 PM IST
स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में मौजूदा स्टोरीलाइन को लेकर दर्शकों में काफी नाराजगी है. बता दें कि ये शो दो बच्चियों की कहानी पर आधारित है जिसमें हाल ही में एक ऐसा मोड़ आया है जिसमें लवलीन (अंजलि आनंद) ने अपनी बेटी अमायरा को जहर पिला दिया. जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई और उसे हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा.

टीवी शो की माने तो लवलीन ने सिकंदर (मोहित मलिक) की ज़िन्दगी से कुल्फी को निकालने के लिए ये साजिश रची है. ऐसे में शो में दिखाए जाने वाले कंटेंट को लेकर दर्शकों में काफी नाराज़गी है. सोशल मीडिया पर इस एपिसोड और साथ ही शो को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज करा रहे हैं.

ट्विटर पर एपिसोड के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आप हमें क्या दिखाने की कोशिश कर रहे हैं स्टार प्लस. शर्म की बात है कि आप एक नकारात्मक ट्रैक पर हैं."


Loading...

इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी सोशल मीडिया पर 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के आगामी एपिसोड में होने वाले कृत्य की निंदा करते हुए अपनी नाराज़गी दर्ज कराई है. बता दें शुक्रवार को दिखाए जाने वाले इस शो का एक प्रोमो वीडियो शोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था जिसके बाद उस लेकर ऐसे कमेंट्स आने लगे. बता दें ये प्रोमो अब सोशल मीडिया पर नज़र नहीं आ रहा है.





क्या ऐश्वर्या और ऋतिक के KISS पर नाराज हो गए अभिषेक बच्चन?
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर