होम /न्यूज /मनोरंजन /पहले LIVE शो के बाद इस सिंगर को पिता से पड़ा था जोरदार थप्पड़

पहले LIVE शो के बाद इस सिंगर को पिता से पड़ा था जोरदार थप्पड़

मशहूर सिंगर कुमार सानू.

मशहूर सिंगर कुमार सानू.

कुमार सानू ने कपिल शर्मा शो पर अपने पहले लाइव परफॉर्मेंस से जुड़ा ये राज़ खोला.

    90 के दशक में अपनी मीठी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले कुमार सानू एक सदाबहार कलाकार हैं. उनका अंदाज ऐसा है कि वह दिल छू जाते हैं. उन्होंने देश-विदेश में परफॉर्म कर सुनने वालों का दिल जीता है. लेकिन उनकी एक परफॉर्मेंस या यूं कहें कि पहली लाइव परफॉर्मेंस ऐसी थी कि इसके बाद सानू के पिता ने उन्हें तमाचा जड़ दिया था.

    कुमार सानू ने कपिल शर्मा के शो पर ये राज खोला. उन्होंने बताया कि जब पिता को उनके पिता को पहले लाइव परफॉर्मेंस के बारे में पता चला तो वे बिलकुल भी खुश नहीं थे. उन्होंने बताया, ''मैंने अपना पहला लाइव परफॉर्मेंस माफिया गैंग के सामने रेलवे ट्रैक पर दिया था. मुझसे कुछ हिंदी गाने के लिए कहा गया. उस दौरान वहां पर लगभग 20 हजार लोग मौजूद थे. मैंने डरते-डरते उनके सामने गाना गाया और डांस भी किया. मैं बहुत खुशनसीब था कि उन्हें मेरा गाना पसंद आया.''



    इसके आगे उन्होंने बताया कि जब उनके पिता को इस बारे में जानकारी मिली थी तो उन्होंने मेरी पिटाई कर दी. उन्होंने कहा, ''मेरे पिता रुढ़िवादी परिवार से हैं. जब उनको पता चला कि मैंने माफिया गैंग के सामने गाना गाया है तो उन्होंने मुझे जोर का थप्पड़ा जड़ दिया और कहा, यह गाना गाने का कोई तरीका नहीं है.''

    कुमार सानू के करियर की बात करें तो उन्हें पहला ब्रेक कंपोजर जोड़ी नदीम श्रवण ने महेश भट्ट की फिल्म आशिकी के लिए दिया था. यह फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी. सानू ने अपने गानों से लगभग तीन दशक तक फिल्मी दुनिया का मनोरंजन किया. इस दौरान उन्होंने बेहिसाब हिट गाने दिए जिसमें कुछ हैं 'दिल है कि मानता नहीं', 'तुम्हें अपना बनाने की कसम', 'ये काली काली आंखें', 'लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता' और 'लड़की बड़ी अंजानी है'.



    कुमार सानू की मीठे गानों की फेहरिस्त इतनी लंबी है कि उसे बता पाना मुश्किल है. वह आज इंडस्ट्री में इतने साल बिता देने के बाद वैसे ही जैसे कल ही आए हों. कपिल के शो पर उन्होंने जमकर मस्ती मजाक किया. वहीं जब भी उनसे गाने की फरमाइश की तो उन्होंने निराश नहीं किया.

    यह भी पढ़ें:

    सिरफिरे आशिक ने बनाया इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बंधक, पुलिस पर की फायरिंग

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें