Home /News /entertainment /

Kumkum Bhagya 18th Jan Update: क्या रणबीर जान पाएगा प्राची की प्रेग्नेंसी का सच, मिला बड़ा HINT

Kumkum Bhagya 18th Jan Update: क्या रणबीर जान पाएगा प्राची की प्रेग्नेंसी का सच, मिला बड़ा HINT

जानें 'कुमकुम भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें 'कुमकुम भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya 18th Jan update) में 18 जनवरी को दिखाया गया कि रणबीर इंस्पेक्टर से कहता है कि उसका वकील रास्ते में है इसलिए प्राची को छोड़ दे. इंस्पेक्टर रणबीर से वकील का इंतजार करने के लिए कहता है. रणबीर जब प्राची की हालत देखता है तो इंस्पेक्टर से उसे निकालने के लिए मिन्नतें करता है.

अधिक पढ़ें ...

‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya 18th Jan update) में 18 जनवरी को दिखाया गया कि पल्लवी रिया को याद दिलाती है कि प्राची जल्द ही वापस हो जाएगी. पल्लवी रिया से कहती है कि रणबीर उसका सामान बाहर फेंक देगा. प्राची को एहसास होता है कि रणबीर के लिए वो कोई महत्व नहीं रखती है. आलिया को वहीं, शक होता है कि रणबीर प्राची की मदद करने गया था. पल्लवी कॉल करके रणबीर से पूछती है कि वो कहां है.

रणबीर कहता है कि वो दिल्ली के बाहर है और दिल्ली वापसी के लिए फ्लाइट का इंतजार कर रहा है. वो रणबीर से जल्दी आने के लिए और लोहड़ी की शॉपिंग पर ले जाने के लिए कहती है. पल्लवी रिया से पहली लोहड़ी के मौके पर खुश रहने के लिए कहती है. रणबीर घर लौटने और प्राची की मदद करने के लिए जल्दबादी में रहता है. उसे अपने और प्राची के अच्छे दिनों की याद आती है. इसके बाद उसे प्लाइट अनाउंसमेंट सुनाई देती है. जय अगले दिन विक्रम के यहां फाइल लेने के लिए आता है.

जय कहता है कि वो जानता है कि प्राची उसके लिए क्या मायने रखती है इसलिए उसने इतनी जरूरी मीटिंग छोड़ दी. पल्लवी उनकी सारी बातें सुन लेती है. रणबीर इंस्पेक्टर से कहता है कि उसका वकील रास्ते में है इसलिए प्राची को छोड़ दे. इंस्पेक्टर रणबीर से वकील का इंतजार करने के लिए कहता है. रणबीर जब प्राची की हालत देखता है तो इंस्पेक्टर से उसे निकालने के लिए मिन्नतें करता है. प्राची रणबीर को देखकर रोने लगती है और कहती है कि ये सब प्रेग्नेंसी हॉर्मोन्स की वजह से हो रहा है.

इंस्पेक्टर रणबीर को लॉक अप में लेकर जाता है और अपनी पत्नी से बात करने के लिए कहता है. इधर पल्लवी विक्रम के पास जाती है और उसे बताती है कि रणबीर पुलिस स्टेशन प्राची को बचाने के लिए गया है. विक्रम कहता है कि कोई भी रणबीर के ख्यालों से प्राची को नहीं निकाल सकता है. आलिया भी तब तक वहां आ जाती है और रणबीर पर आरोपों की झड़ी लगा देती है.

इधर प्राची जेल में रणबीर से झगड़ा करने लगती है और आखिर में शहाना को बीच-बताव करना पड़ता है. तभी एक लेडी जेल में कहती है, ‘वो प्रेग्नेंट है, उसे परेशान मत करो.’ वो महिला कहती है कि उसने उनकी पूरी बातें सुनी थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में रणबीर को प्राची की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलता है या नहीं.

Tags: KumKum bhagya, Tv show

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर