Home /News /entertainment /

Kumkum Bhagya 1st Dec Update: प्राची रणबीर को बताएगी प्रेग्नेंसी का सच, क्या रोक पाएगी शादी!

Kumkum Bhagya 1st Dec Update: प्राची रणबीर को बताएगी प्रेग्नेंसी का सच, क्या रोक पाएगी शादी!

क्या प्राची रणबीर और रिया की शादी रोक पाएगी. (फोटो साभार; zeetv/instagram)

क्या प्राची रणबीर और रिया की शादी रोक पाएगी. (फोटो साभार; zeetv/instagram)

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya 1st Dec Written Update) में 1 दिसंबर को दिखाया गया कि रिया रणबीर से प्राची पर भरोसा नहीं करने के लिए कहती है. रिया ये देखकर शॉक्ड हो जाती है कि प्राची रणबीर को फ्रेश स्टार्ट के लिए राजी कर रही है. रिया पल्लवी की मदद मांगने जाती है. रणबीर और प्राची एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं. रिया पल्लवी को बताती है कि प्राची वापस आ गई है. पल्लवी रणबीर के कमरे में आती है और प्राची की बेइज्जती करती है. उसे वहां से चले जाने के लिए कहती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya Written Update) में 1 दिसंबर को दिखाया गया कि रणबीर प्राची को मिस कर रहा है. फ्लैशबैक में रणबीर याद करता है कि कैसे प्राची के लुक्स पर वो फिदा हो जाता है. वो प्राची को शादी के लिए एक बार फिर प्रपोज करता है. प्राची कहती है कि उनकी शादी काफी अलग माहौल में हुई थी. उसने ढंग के कपड़े भी नहीं पहने थे. रणबीर उसे सभी रस्मों रिवाज के साथ शादी करने के लिए कहता है.

    प्राची शादी के कार्यक्रमों को आयोजित करने और बड़ों के आशीर्वाद से शादी करने के लिए सहमत होती है. प्राची रणबीर को कॉल करती है. रणबीर उसकी आवाज सुनकर शॉक्ड रह जाता है. वो उससे रिया से शादी नहीं करने का रिक्वेस्ट करता है. लेकिन रणबीर कहता है कि उसे उसकी आवाज नहीं आ रही है. इसके बाद प्राची का फोन स्वीच ऑफ हो जाता है. रणबीर सोचता है कि वो शायद प्राची को मिस कर रहा है इसलिए किसी और के फोन को प्राची का कॉल समझ बैठा.

    रिया रणबीर को जगाती है और शादी के लिए तैयार होने के लिए कहती है. प्राची तब तक रणबीर के पास आ जाती है. रिया रणबीर से प्राची पर भरोसा नहीं करने के लिए कहती है. रिया ये देखकर शॉक्ड हो जाती है कि प्राची रणबीर को फ्रेश स्टार्ट के लिए राजी कर रही है. रिया पल्लवी की मदद मांगने जाती है. रणबीर और प्राची एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं. रिया पल्लवी को बताती है कि प्राची वापस आ गई है. पल्लवी रणबीर के कमरे में आती है और प्राची की बेइज्जती करती है. उसे वहां से चले जाने के लिए कहती है.

    रणबीर जब जागता है तो उसे समझ आता है कि ये सपना था. वो अपना वेडिंग शेरवानी और एक मैसेज देखता है जो रिया ने भेजी है. वो उठाकर इसे फेंक देता है. रणबीर को लगता है कि पल्लवी ने सिड को शादी के बारे में जरूर बताया होगा लेकिन प्राची को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. उसे आश्चर्य होता है कि प्राची इतनी जल्दी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई है.

    इधर, सुषमा प्रज्ञा से माफी मांगती है कि वो प्राची को नहीं रोक पाई. वो उसकी प्रेग्नेंसी न्यूज प्रज्ञा को देती है. उसे दुख होता है कि उसने क्यों प्राची के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया. प्राची को कैब नहीं मिलता है. वो रणबीर को प्रेग्नेंसी की खबर देना चाहती है. उसे पूरा भरोसा है कि रणबीर शादी रोक देगा. शाइना कहती है कि वो रिया के लिए बहुत खुश है. रिया मन ही मन सोचती है कि रणबीर को प्राची से छीनकर उसने अपनी किस्मत को बदल लिया है.

    Tags: KumKum bhagya, Tv show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर