Home /News /entertainment /

Kumkum Bhagya 23rd Nov Update: प्राची ने संभाला बिजनेस, पहले दिन सिद्धार्थ से हुई मुलाकात और फिर...

Kumkum Bhagya 23rd Nov Update: प्राची ने संभाला बिजनेस, पहले दिन सिद्धार्थ से हुई मुलाकात और फिर...

प्राची पूरे कॉन्फिडेंस के साथ बिजनस ज्वाइन करती है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

प्राची पूरे कॉन्फिडेंस के साथ बिजनस ज्वाइन करती है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya Written Update) में 23 नवंबर को दिखाया गया कि सुषमा प्राची को कॉन्फिडेंट देखकर खुश होती है. प्राची की एक मीटिंग में सिद्धार्थ से मुलाकात होती है और बीती बातों को याद कर वो दुखी हो जाती है. प्राची वहां से निकल जाती है. रणबीर भी उसी कॉन्फ्रेंस में शामिल होता है और प्राची उसकी तरफ भागती हुई आती है. रणबीर मदद करने के लिए हाथ बढ़ाता है और प्राची उसकी हाथों को थाम लेती है. लेकिन अगले सीन में दिखाया जाता है कि रणबीर एक अजनबी लड़की की मदद कर रहा है और प्राची ने अनजाने शख्स का हाथ थाम रखा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya 23rd Nov Update) में 23 नवंबर को दिखाया गया कि रणबीर यह जानना चाहता है कि रिया क्यों उसके कमरे में गई थी. वो रणबीर से बताती है कि वो किस कदर उसकी मदद करना चाहती है. लेकिन, रणबीर कहता है कि वो उन कामों को ना करें जो उसके लिए प्राची किया करती थी. सुषमा इधर प्राची से कहती है कि वो एक नया लुक अपनाए क्योंकि वो एक नई शुरुआत करने जा रही है. सुषमा प्राची से कहती है कि वो जिंदगी में आगे बढ़े.

    कुमकुम भाग्य में दिखाया गया कि पल्लवी रिया से कहती है कि रणबीर को वो अभी प्राची के मोह से निकलने का मौका दे. रिया बताती है कि वो चाहती है कि रणबीर जब भी प्राची को याद करे उसे गुस्सा आए. रिया कहती है कि वो रणबीर को और समय नहीं दे सकती है और चाहती है कि उसकी शादी की बात जल्द से जल्द आगे बढ़े. पल्लवी कहती है कि दोनों की शादी तो हो जाएगी लेकिन रणबीर की खुशियों की कीमत पर नहीं. रिया के पास पल्लवी की बात मानने के अलावा कोई चारा नहीं रहता.

    रिया सोचती है कि शादी के बाद वो पल्लवी को घर से बाहर का रास्ता दिखा देगी. इधर, प्राची अलग अवतार में ऑफिस में कदम रखती है. सुषमा प्राची को कॉन्फिडेंट देखकर खुश होती है. प्राची की एक मीटिंग में सिद्धार्थ से मुलाकात होती है और बीती बातों को याद कर वो दुखी हो जाती है. प्राची वहां से निकल जाती है. रणबीर भी उसी कॉन्फ्रेंस में शामिल होता है और प्राची उसकी तरफ भागती हुई आती है. रणबीर मदद करने के लिए हाथ बढ़ाता है और प्राची उसकी हाथों को थाम लेती है.

    लेकिन अगले सीन में दिखाया जाता है कि रणबीर एक अजनबी लड़की की मदद कर रहा है और प्राची ने अनजाने शख्स का हाथ थाम रखा है. प्राची वापस होटल रूम में चली जाती है और खूब रोती है. वो कहती है कि उसे लगा था कि वो रणबीर को अपनी जिंदगी से आसानी से निकाल देगी लेकिन उसके लिए ये रिश्ता खत्म करना आसान नहीं है. रणबीर भी प्राची को मिस करता है.

    वहीं, मीटिंग में रणबीर भी अपना आपा खो देता है. सुषमा प्राची से सिद्धार्थ के सामने आने के डर के बारे में पूछती है. प्राची कहती है कि उसे अपनी बीती बातों को फिर से दोहराने का डर है. लेकिन सुषमा उसे अपनी पहचान के लिए खड़े होने के लिए हिम्मत देती है.

    Tags: KumKum bhagya, Zee tv

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर