Home /News /entertainment /

Kumkum Bhagya 29th Dec Update: प्राची को पत्नी कहने भड़की रिया, मिला रणबीर से करारा जवाब

Kumkum Bhagya 29th Dec Update: प्राची को पत्नी कहने भड़की रिया, मिला रणबीर से करारा जवाब

जानें 'कुमकुम भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'कुमकुम भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: Hotstar)

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya 29th Dec Written update) में 29 दिसंबर को दिखाया गया कि रणबीर और प्राची एक दूसरे से बात करते हैं. इधर रिया रणबीर से परेशान हो जाती है कि उसने क्यों प्राची को अपनी पत्नी माना. रणबीर से रिया पूछती है कि प्राची अगर उसकी पत्नी है तो वो क्या है. इस पर रणबीर प्राची को करारा जवाब देता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya 29th Dec update) में 29 दिसंबर को दिखाया गया कि रणबीर प्राची से पूछता है कि वो क्यों अपनी बातें पूरी नहीं करती. प्राची कहती है, ‘तुम्हारे पास मेरा फोन नंबर नहीं है लेकिन सुषमा का पता था. तुम्हें आकर मिलना चाहिए था.’ प्राची कहती है कि समय आने पर वो सबकुछ बताएगी. वो रणबीर से जाकर पल्लवी से बात करने के लिए कहती है जो ये अनाउंस करने वाली है कि रिया उसकी पत्नी है. प्राची रणबीर का मजाक उड़ाती है कि वो रिया का पति है.

    पल्लवी और आलिया प्राची के बारे में बात करते हैं. वो कहते हैं कि प्राची का इरादा रणबीर-रिया की खुशियों को खत्म करने का है. प्राची कहती है कि रिया की अब चिंता नहीं करेगी बल्कि उसे जेल तक पहुंचा कर रहेगी. पल्लवी प्राची से कहती है कि वो जो चाहे कर सकती है. पल्लवी और प्राची में तीखी बहस होती है. प्राची आलिया से पारिवारिक मामलों से दूर रहने के लिए कहती है. वो पल्लवी से माफी मांगकर वहां से निकल जाती है. आलिया रिया का प्लान पल्लवी के साथ शेयर करती है.

    रिया रणबीर को जमकर सुनाती है और पूछती है कि वो कौन सा गेम खेल रहा है. उसके और प्राची के बीच में क्या चल रहा है. वो कहता है कि उसे उसके गजरा ट्रिक के बारे में पता था लेकिन उसे गेम में चीटिंग नहीं करनी थी और वो किसी के साथ भी चीटिंग करती तो भी वो सपोर्ट नहीं करता. रिया उससे पूछती है कि उसने ये क्यों कहा कि प्राची उसकी पत्नी है. रणबीर रिया के सामने भी कहता है कि प्राची ही उसकी पत्नी है.

    पल्लवी आलिया से कहती है कि प्राची चाहती तो पूरे परिवार को अरेस्ट करवा सकती थी लेकिन वो रिश्तों की अहमियत को समझती है. आलिया उससे प्राची को नहीं सपोर्ट करने के लिए कहती है. पल्लवी कहती है कि वो सिर्फ सच बयां कर रही है लेकिन आलिया पल्लवी को बातों में फंसाने की कोशिश करती है और कहती है कि जो हो रहा है होने दे नहीं तो रणबीर प्राची के साथ घर छोड़कर चला जाएगा.

    पल्लवी कहती है कि वो अपने बेटे को नहीं खोना चाहती है. वो आलिया को वो जो करना चाहती है करने की परमिसन देती है. इधर, रणबीर से रिया पूछती है कि प्राची अगर उसकी पत्नी है तो वो क्या है. रिया को जवाब में रणबीर कहता है कि वो उसकी गलती है.

    Tags: KumKum bhagya, Tv show

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर