Home /News /entertainment /

Kumkum bhagya 29th Nov Update: मां बनने वाली है प्राची, क्या ये जानकर रणबीर करेगा रिया से शादी

Kumkum bhagya 29th Nov Update: मां बनने वाली है प्राची, क्या ये जानकर रणबीर करेगा रिया से शादी

प्राची को पता चलता है कि वो प्रेग्नेंट है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

प्राची को पता चलता है कि वो प्रेग्नेंट है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya 29th nov update) में 29 नवंबर को दिखाया गया कि प्राची को पता चलता है कि वो मां बनने वाली है. उसे अतीत का वो समय याद आता है जब रणबीर पिता बनने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करता है. प्राची याद करती है कि रणबीर की तीन ख्वाहिश थी. पहली प्राची से शादी, दूसरी एक बेटी का पिता बनना और तीसरा अपने स्टार्टअप में लीड करना.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya 29th nov update) में 29 नवंबर को दिखाया गया कि प्राची को पता चलता है कि वो मां बनने वाली है. उसे अतीत का वो समय याद आता है जब रणबीर पिता बनने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करता है. प्राची याद करती है कि रणबीर की तीन ख्वाहिश थी. पहली प्राची से शादी, दूसरी एक बेटी का पिता बनना और तीसरा अपने स्टार्टअप में लीड करना. फिर प्राची को रणबीर की बातें याद आती हैं कि उसने कैसे उसके चरित्र के बारे में बोला था. प्राची को दुख होता है कि वो मां बनने वाली है और उसकी शादी टूट गई है.

    कुमकुम भाग्य में रणबीर को तबियत ठीक नहीं लग रही होती है. पल्लवी उसे शादी की तारीख के बारे में बताती है. पल्लवी रणबीर से सिड का नंबर मांगता है. वो कहता है कि उसके पास नंबर नहीं है. पल्लवी विक्रम से सिड का नंबर लेती है. रणबीर और प्राची एक दूसरे को मिस करते हैं. पल्लवी सिड को कॉल करती है. सिड कहता है कि वो नहीं जानता पल्लवी कौन है. विक्रम सिड से उनका अनादर करने पर फटकार लगाता है और कहता है कि उसे अगर खून के रिश्ते की याद आ रही है तो उसका अंतिम संस्कार कर दे. पल्लवी कहती है कि उसने ये बताने के लिए कॉल किया है कि रणबीर और रिया की शादी हो रही है और वो दोनों से दूर रहे.

    रिया को चिंता होती है कि सिड उसकी शादी में प्रॉब्लम खड़ी कर सकता है. शाइना रिया को कॉल करती है और कहती है कि वो मुश्किल समय में उसके साथ है. रिया शाइना को बताती है कि उसकी शादी रणबीर से हो रही है. सिड देखता है कि प्राची हो रही है. वो पूछता है कि क्या उसे भी न्यूज का पता चल गया है. वो अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सोचती है और कहती है कि उसे समझ नहीं आ रहा कि ये अच्छी खबर है या बुरी खबर है.

    सिड कहता है कि रिया और रणबीर की शादी हो रही है और इसके बाद एक चैप्टर बंद हो जाएगा. प्राची ये खबर सुनकर बेहोश हो जाती है. प्राची को होश आता है तो सिड उससे पूछता है कि वो क्यों बेहोश हुई थी. प्राची उसे प्रेग्नेंसी की खबर सुनाती है. सिड और सुषमा उसे बधाई देते हैं. सिड ये बात पल्लवी, विक्रम और रणबीर को बताना चाहता है लेकिन सुषमा उसे रोक लेती है.

    शाईना रिया से अप्रोच करती है तो वहीं, पल्लवी शाइना से रिया की मदद करने को कहती है. साथ ही वो कहती है कि रिया सिड से शादी नहीं करना चाहती थी लेकिन उसके पास च्वाइस नहीं थी क्योंकि रणबीर की शादी हो चुकी थी. दीदा ये बाते सुन लेती है और रिया को पूरी कहानी कहने के लिए कहती है. अब सीरियल में देखने वाली बात ये होगी कि प्राची की प्रेग्नेंसी के बारे में जानने के बाद रणबीर रिया से शादी करेगा या नहीं.

    Tags: KumKum bhagya, Tv show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर