Home /News /entertainment /

Kumkum Bhagya 2nd Dec Update: पति की दूसरी शादी रोकने पहुंची प्राची, अब क्या करेगा रणबीर!

Kumkum Bhagya 2nd Dec Update: पति की दूसरी शादी रोकने पहुंची प्राची, अब क्या करेगा रणबीर!

रणबीर और रिया की शादी रोकने के लिए प्राची पहुंच जाती है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

रणबीर और रिया की शादी रोकने के लिए प्राची पहुंच जाती है. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya 2nd Dec Update) में 2 दिसंबर को दिखाया गया कि रणबीर प्राची का नाम लेकर अपने आंसुओं को नहीं रोक पाता है. विक्रम उससे ये सब ड्रामे बंद करने के लिए कहता है तो वहीं शिव सोचता है कि प्राची कौन है. रणबीर शादी करने केइंकार कर देता है. रणबीर कहता है कि वो रिया से बात करेगा कि वो प्राची के बिना नहीं रह सकता है. रणबीर तब तक शादी रोकने के लिए रिया के कमरे में पहुंचता है लेकिन तब तक वहां विक्रम भी आ जाता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya 2nd Dec Written Update) में 2 दिसंबर को दिखाया गया कि प्राची कोहली आवास पहुंचती है और रणबीर को ढूंढने लगती है. प्राची घर के स्टाफ से रणबीर के बारे में पूछती है. वो बताते हैं कि रणबीर की रिया से शादी हो रही है इसलिए सभी वेन्यू पर गए हुए हैं. इधर, दीदा की पल्लवी और विक्रम से बहस हो जाती है. वो कहती है कि वो ड्रामे के साथ सभी को इमोशनली ब्लैकमेल कर रही है.

    ‘कुमकुम भाग्य’ में दिखाया गया कि पल्लवी उसे सलाह देती है कि रिया की शादी के दिन उसके बारे में निगेटिव बातें ना बोले. दीदा उन्हें चेतावनी देती है तो वहीं पल्लवी कहती है कि रिया उसकी पहली च्वाइस है और रिया ही उसकी बहू बनेगी. विक्रम दीदा से कहता है कि रिया की दुख भी जिंदगी के लिए वो लोग ही जिम्मेदार हैं. तो वहीं, दीदा कहती है कि सच्चाई छिप नहीं सकती है कि प्राची निर्दोष है और किसी ने प्राची और सिड को फंसाने की साजिश रची है.

    वो कहती है कि वो सच्चाई लेकर सामने आएगी और आने वाले तूफान को कोई नहीं रोक सकता है. विक्रम वादा करता है कि कोई भी समस्या होगी तो वो उसे ठीक करेगा. रिया वहीं अतीत को याद करती है और ये सोचती है कि रणबीर को हासिल कर उसने प्राची को हरा दिया है. शाइना प्राची से मंडप पर आने के लिए कहती है. इधर, प्राची की टैक्सी खराब हो जाती है. ड्राइवर प्राची की मदद करने की कोशिश करता है ताकि वो रणबीर और रिया की शादी रोकने के लिए समय पर पहुंचे.

    रणबीर होटल में प्राची को मिस करता है. शिव उसे शादी के लिए मंडप पर चलने के लिए कहता है. रणबीर को दीदा की बातें याद आती है और वो मजबूर महसूस करता है. रणबीर प्राची का नाम लेकर अपने आंसुओं को नहीं रोक पाता है. विक्रम उससे ये सब ड्रामे बंद करने के लिए कहता है तो वहीं शिव सोचता है कि प्राची कौन है. रणबीर आखिरकार शादी करने से इंकार कर देता है.

    रणबीर कहता है कि वो रिया से बात करेगा कि वो प्राची के बिना नहीं रह सकता है. विक्रम उससे रुकने कहता है लेकिन वो वहां से भाग जाता है. प्राची को दूसरा कैब मिल जाता है. शहाना को रोड पर प्राची दिख जाती है. वो प्राची के पास जाती है लेकिन वो तब तक निकल जाती है. पल्लवी रिया को तैयार होने में मदद करती है. रणबीर तब तक शादी रोकने के लिए रिया के कमरे में पहुंचता है लेकिन तब तक वहां विक्रम भी आ जाता है.

    Tags: KumKum bhagya, Tv show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर