Home /News /entertainment /

Kumkum Bhagya 30th Nov Update: सुषमा ने प्राची से तोड़े सारे रिश्ते, रणबीर को बताएगी प्रेग्नेंसी का सच

Kumkum Bhagya 30th Nov Update: सुषमा ने प्राची से तोड़े सारे रिश्ते, रणबीर को बताएगी प्रेग्नेंसी का सच

क्या प्राची रोक पाएगी रणबीर-रिया की शादी(फोटो साभार: zeetv/instagram)

क्या प्राची रोक पाएगी रणबीर-रिया की शादी(फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya 30th Nov Update) में 30 नवंबर को दिखाया गया कि प्राची कहती है रिया ने शायद निजी फायदे के लिए झूठ बोला होगा और उसे पूरा विश्वास है कि अगर रणबीर को उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलेगा तो वो सबकुछ भूलकर उससे माफी मांगेगा. प्राची सुषमा से एक मौका रणबीर से मिलने का मांगती है. सुषमा प्राची से उसे और रणबीर के बीच किसी एक को चुनने के लिए कहती है. वो कहती है उसे बच्चे की खातिर एक बार रणबीर के पास जाना ही होगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya 30th Nov Update) में 30 नवंबर को दिखाया गया कि रिया शाइना को दीदा से इंट्रोड्यूस कराती है जो शाइना को बताती है कि रणबीर और प्राची को कैसे एक दूसरे से प्यार होता है और दोनों शादी करते हैं लेकिन रिया कैसे प्राची को रणबीर से छीन लेती है. दीदा कहती है कि वो रिया के बारे में सबकुछ जानती है. वो रिया को भला बुरा कहती है और कहती है कि सच्चाई जल्द ही सबके सामने होगा. दीदा कहती है कि उसे एक दिन कोई ना कोई आकर सबक सिखाएगा.

    कुमकुम भाग्य में दिखाया गया कि रिया दीदा से उस दिन का इंतजार करने के लिए कहती है. दीदा उससे कहती है कि पल्लवी अपने बेटे से बहुत प्यार करती है और वो रणबीर को दुख पहुंचाएगी तो  उसे पल्लवी कभी माफ नहीं करेगी. सुषमा सिड को याद दिलाती है कि कैसे रणबीर ने प्राची के को बदनाम करके उसके साथ संबंध तोड़ लिए थे. रणबीर को यह जानने का हक नहीं है कि प्राची प्रेग्नेंट है. लेकिन, सिड कहता है कि रणबीर को अगर बच्चे का पता चलेगा तो वो रिया से शादी तोड़ भी सकता है.

    सुषमा कहती है कि पल्लवी कभी भी प्राची को घर में घुसने नहीं देगी. पल्लवी मेड से रणबीर का कमरा साफ करने के लिए कहती है. वो याद करती है कि प्राची के लिए रणबीर ने उन्हें छोड़ दिया था. वो रणबीर को उसकी गलतियां याद दिलाती है. वहीं, रणबीर उससे माफी मांगती है. पल्लवी रणबीर से वादा करने के लिए कहती है कि फिर कभी उन्हें छोड़ कर नहीं जाएगा. पल्लवी मेड से प्राची के सामान को फेंक देने के लिए कहती है. रणबीर बेचैन हो जाता है और प्राची को मिस करता है.

    इधर, प्राची कहती है रिया ने शायद निजी फायदे के लिए झूठ बोला होगा और उसे पूरा विश्वास है कि अगर रणबीर को उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलेगा तो वो सबकुछ भूलकर उससे माफी मांगेगा. प्राची सुषमा से एक मौका रणबीर से मिलने का मांगती है.

    इसके बाद सुषमा प्राची से उसे और रणबीर के बीच किसी एक को चुनने के लिए कहती है. प्राची कहती है उसे बच्चे की खातिर एक बार रणबीर के पास जाना ही होगा. सुषमा ये सुनकर उससे सारे संबंध तोड़ लेती है. प्राची माफी मांगती है और वहां से चली जाती है.

    Tags: KumKum bhagya, Tv show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर