Home /News /entertainment /

kumkum bhagya 4th july 2022 written update prachi left house dida stop her rk

Kumkum Bhagya 4 July Written Update: दीदा ने प्राची को घर छोड़कर जाने से रोका, रिया ने रणबीर से पूछे सवाल

प्राची घर छोड़ने के लिए बैग पैक किया. (फोटो साभारः Instagram @zeetv)

प्राची घर छोड़ने के लिए बैग पैक किया. (फोटो साभारः Instagram @zeetv)

Kumkum Bhagya 4th July 2022 Written Update: पिछले एपिसोड में हमने देखा कि प्राची को लगता है कि रणबीर ने उसे धोखा दिया है. सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया कि प्राची अपना बैग करते-करते रणबीर को छोड़कर जाने की बात करती है.

Kumkum Bhagya 4th July 2022 Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि प्राची रिया की बातों को याद करती है और सोचती है कि शायद वह अपने बच्चे की खातिर बदली है. वह अपने गर्भ में पल रहे बच्चे से बात करती है और कहती है कि वे एक साथ और एक-दूसरे के लिए बने रहेंगे क्योंकि वे इस जगह से दूर जाएंगे और एक साथ जीवन शुरू करेंगे. वह रोती है और पैकिंग करती है. प्राची कहती है कि वह रणबीर को बच्चे से मिलने से नहीं रोकेगी, लेकिन अपने बच्चे से कहेगी कि वह उस पर आंख बंद करके भरोसा न करे.

रिया दरवाजा खोलती है और बाहर आती है और रणबीर को फर्श पर बैठे देखती है. वह उससे कहता है कि वह उससे बात करना चाहता है लेकिन फिर उसने उसे आलिया से बात करते हुए देखा और फिर स्टोररूम में चला गया. रिया पूछती है कि क्या वह उसके बारे बात कर रहा था. वह कहता है कि वह ऐसा क्यों करेगा और उसे बताता है कि वह बस बैठ गया क्योंकि उसे चक्कर आ रहा था.

रिया रणबीर से पूछती है कि जब प्राची प्रेग्नेंट है तो उसे चक्कर क्यों आ रहा है. वह यह सोचकर चला जाता है कि उसे पता है कि रिया कुछ करने वाली है और वह उसे प्राची को नुकसान नहीं पहुंचाने देगा. रिया सोचती है कि रणबीर उसे पकड़ नहीं पाएगा और वह अपना प्लान पूरा कर लेगी. प्राची अपना बैग पैक करती है और सोचती है कि वह सारी यादें पीछे छोड़ देगी.

प्राची रणबीर के कमरे में आती है और रिया और रणबीर को सोते हुए देखती है. वह चाहती है कि रिया के बच्चे को सारी खुशियां मिले और वह यह सोचकर चली जाए कि वह यहां नहीं रह सकती क्योंकि रणबीर उसका कुमकुम भाग्य नहीं है. वह हॉल में जाती है और यहां बिताए समय को याद करती है और जाने के लिए दरवाजा खोलती है.

Kumkum Bhagya 1st July Written Update: रणबीर ने बनाए सैंडविच, इमोशनल हुई प्राची को याद आए पुराने दिन

दीदा प्राची को रोकती है और उसे कुछ और दिनों के लिए रुकने के लिए कहती है. प्राची रुकने के लिए तैयार हो जाती है और उसे अगली बार उसे न रोकने का वादा करने के लिए कहती है. दीदा सहमति देती है. रणबीर यह सोचकर कमरे से बाहर चला जाता है कि वह स्टडी रूम में सो जाएगा क्योंकि वह रिया को अपने पास सोता हुआ देखता है. पल्लवी उसे अपने कमरे में वापस जाने के लिए कहती है.

Tags: KumKum bhagya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर