Kumkum Bhagya Upcoming Episode: अभि और प्रज्ञा फिर से लेंगे सात फेरे

अभि और प्रज्ञा आज फिर से 7 वचन लेते दिखाई देने वाले हैं.

अभि और प्रज्ञा आज फिर से 7 वचन लेते दिखाई देने वाले हैं.

Kumkum Bhagya Upcoming Episode: कुमकुम भाग्य 5 फरवरी के एपिसोड में देखेंगे कि अभि प्रज्ञा से वादा करने के लिए कहता है कि वो उसका साथ कभी नहीं छोड़ेगी. बुरे समय में भी वो हमेशा उसके साथ रहेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 11:28 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के बीते एपिसोड में अभि और प्रज्ञा गुंडो को चकमा देकर रत्ना और उसके पति को बचा लेते हैं. कपल को बचाने के बाद अभि कार की चाबियां लेकर बाहर चला जाता है और दोनों भाग जाते है. रास्ते में गुंडा एक गांव वाले को बंदूक की नोक पर पकड़ लेता है और अभि को उसे मारने की धमकी दी, ताकि वह सरेंडर दें. अभि और प्रज्ञा बहादुरी से लड़ते हैं तभी पुलिस मौके पर पहुंच जाती है. पुलिस गुंडों को गिरफ्तार कर लेती है. अभि और प्रज्ञा वहां से निकल जाते हैं. प्रज्ञा का ध्यान जाता है कि उसका सिंदूर हट गया है, जिससे वह परेशान हो जाती है. वो अभि से कहती है कि शादीशुदा महिला के माथे से 'सिंदूर' उतरना अशुभ है.

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) 5 फरवरी के एपिसोड में देखेंगे कि अभि प्रज्ञा से वादा करने के लिए कहता है कि वो उसका साथ कभी नहीं छोड़ेगी. बुरे समय में भी वो हमेशा उसके साथ रहेगी. प्रज्ञा को अभि की बातें छू जाती हैं. इस बीच हिटमैन गुस्से से आग बबूला हो जाता है और अभि और प्रज्ञा को खत्म करने की कसम खाता है. वो कहता है कि अगर उसने जल्द ही दोनों को नहीं मारा तो वो खुद को खत्म कर लेगा. फिर वह कहता है कि अगले दिन या तो अभि और प्रज्ञा जिंदा रहेंगे या वो खुद.

प्रज्ञा कहती है मुझे चिंता हो रही है, तो अभि कहता है कि हम फिर से शादी कर लेंगे. उन वादों के साथ जो कभी नहीं भूलेंगे या टूटेंगे. वह पूछता है कि क्या तुम ऐसी शादी के लिए तैयार है. प्रज्ञा कहती है कि हम 7वें वचन में क्या कहेंगे. इस बीच दूसरा शूटर जीप में बैठ जाता है. दिग्विजय उसे बुलाता है. शूटर उसे कहता है कि बहुत जल्द वह उसे खुशखबरी देगा.

अभि और प्रज्ञा फेरे लेने लगते है. अभि उससे वादा करता है कि वह हर हालात में उससे प्यार करेगा कभी नहीं छोड़ेगा. दूसरे फेरे में अभि कहता है लाइफ में कभी भी कोई परेशानी नहीं आने दूंगा. तीसरे फेरे में प्रज्ञा कहती है कि मैं वादा करती हूं कि मैं तुम्हें कभी परेशानी नहीं दूंगी. अभि कहता हैं कि मेरा 5वां वादा है कि मैं आपको दुनिया की सारी खुशियां दूंगा. अभि कहता है कि मेरा छठा वादा है कि मैं कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले तुमसे पूछूंगा. वह उसे 7वां वचन देता है. प्रज्ञा भी उसे वादा करती है कि दोनों हर हालात में साथ रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज