Home /News /entertainment /

kumkum bhagya 5th july 2022 written update dida celebrate prachi prgnancy rk

Kumkum Bhagya 5th July Written Update: दीदा सेलिब्रेट करना चाहती प्राची की प्रेग्नेंसी, विक्रम को मिला प्रोजेक्ट

दीदा ने प्राची को घर छोड़कर जाने से रोका. (फोटो साभारः Instagram Videograb @zeetv)

दीदा ने प्राची को घर छोड़कर जाने से रोका. (फोटो साभारः Instagram Videograb @zeetv)

Kumkum Bhagya 5th July 2022 Written Update: पिछले एपिसोड में हमने देखा कि दीदा प्राची को घर छोड़कर जाने से रोकती है. मंगलवार के एपिसोड में दिखाया गया कि दीदा दरवाजे के पास खड़ी होकर प्राची की प्रेग्नेंसी को सेलिब्रेट करने के लिए कहती है.

अधिक पढ़ें ...

Kumkum Bhagya 5th July 2022 Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि पल्लवी रणबीर को कमरे में वापस जाने के लिए कहती है क्योंकि रिया को किसी चीज़ की ज़रूरत हो सकती है और वह चला जाता है. प्राची दीदा के समझाने के बाद रुकने के लिए राजी हो जाती है और कहती है कि वह केवल उसके लिए ही रह रही है. वे दोनों गले मिलते हैं दीदा बताती है कि वह प्राची की प्रेग्नेंसी का जश्न मनाना चाहती है. सहाना आती है और यह जानकर चौंक जाती है कि दीदा सच जानती है. दीदा कहती है कि वह जानती थी और अब वह इसे सेलिब्रेट करना चाहती है इसलिए वह उसके लिए लड्डू बनाएगी. सहाना कहती है कि बड़ों का आशीर्वाद जानना अच्छा लगता है और प्राची मान जाती है.

प्राची बताती है कि उसने इवेंट मैनेजमेंट टीम को घर सजाने के लिए बुलाया था. रिया आलिया से कहती है कि वह पल्लवी के बहुत ज्यादा प्यार से इरिरेट हो रही है. आलिया उससे पूछती है कि क्या वह ऐसा नहीं चाहती थी. आलिया उसे उस पर भरोसा करने के लिए कहती है क्योंकि प्राची घर छोड़ देगी. स्टेनली घर आता है और रणबीर को फाइलें देता है और प्राची और रिया के बारे में पूछता है.

रणबीर कहता है कि वह प्राची के साथ जाना चाहता है. स्टेनली उससे पूछता है कि क्या उसे रोक रहा है और रणबीर जवाब देता है कि उसे घर से बाहर निकालने की जरूरत है ताकि वह शांति से उसके साथ जीवन व्यतीत कर सके. विक्रम आता है और पल्लवी और रणबीर को बताता है कि उसकी गांव की परियोजना को मंजूरी दी गई थी और वह बहुत खुश है क्योंकि यह उसका सपना है.

Kumkum Bhagya 4 July Written Update: दीदा ने प्राची को घर छोड़कर जाने से रोका, रिया ने रणबीर से पूछे सवाल

रणबीर स्टेनली से कहता है कि वह विक्रम के प्रोजेक्ट को बर्बाद कर देगा, हालांकि यह सबसे बुरा काम है, लेकिन फिर वह उसे समझा सकता है कि उसने ऐसा क्यों किया. पल्लवी दीदा से कहती है कि रिया उसके जन्मदिन के लिए सरप्राइज प्लान करेगी और उत्साहित हो जाएगी. पल्लवी आती है और प्राची को डेकोरेटर्स से पार्टी के बारे में बात करते हुए देखती है. दीदा हंसती है और उसे अपनी आंखें खोलने और सच्चाई देखने के लिए कहती है.

Tags: KumKum bhagya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर