Home /News /entertainment /

Kumkum Bhagya 8th Dec Update: रणबीर ने प्राची से मांगा शादी का सबूत, जानें क्यों रिया हुई शॉक्ड!

Kumkum Bhagya 8th Dec Update: रणबीर ने प्राची से मांगा शादी का सबूत, जानें क्यों रिया हुई शॉक्ड!

रणबीर प्राची से पुलिस के सामने साबित करने के लिए कहता है कि उनकी शादी हुई थी. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

रणबीर प्राची से पुलिस के सामने साबित करने के लिए कहता है कि उनकी शादी हुई थी. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya 8th Dec update) में 8 दिसंबर को दिखाया गया कि रणबीर प्राची से पुलिस के सामने साबित करने के लिए कहता है कि उनकी शादी हुई थी. रणबीर प्राची से सॉरी सुनना चाहता है. वो रोता है और उम्मीद करता है कि प्राची उसके साथ सुलह कर लेगी. प्राची रणबीर के कठोर शब्दों को याद करती है और माफी नहीं मांगने या झूठे आरोपों को स्वीकार नहीं करने का फैसला करती है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya 8th Dec update) में 8 दिसंबर को दिखाया गया कि सिड को प्राची की चिंता होती है. वहीं, सुषमा कहती है कि वो अब प्राची को सपोर्ट नहीं करेगी क्योंकि उसने उसकी जगह रणबीर को चुना है. सिड यूएसए जाने के लिए एयरपोर्ट की ओर रवाना होता है. इधर, पल्लवी रणबीर और रिया से सभी रश्में पूरी करने के लिए कहती है. रिया प्राची को देखकर और उसके व्यवहार से नाराज रहती है तो वहीं पल्लवी कहती है कि प्राची को पुलिस ही घर से हटाएगी.

    ‘कुमकुम भाग्य’ में दिखाया गया कि रिया इंस्पेक्टर से प्राची को अरेस्ट करने के लिए कहती है लेकिन प्राची पुलिस से कहती है कि वो रणबीर की पत्नी है. पल्लवी रणबीर और प्राची की शादी को गलत बताती है. प्राची ये सुनकर रणबीर से कुछ कहने के लिए बोलती है. प्राची कहती है, ‘जब तुम्हें कुछ कहना चाहिए, तुम चुप क्यों हो जाते हो.’ रणबीर प्राची से पुलिस के सामने साबित करने के लिए कहता है कि उनकी शादी हुई थी. रणबीर प्राची से सॉरी सुनना चाहता है. वो रोता है और उम्मीद करता है कि प्राची उसके साथ सुलह कर लेगी. दूसरी ओर प्राची रणबीर के कठोर शब्दों को याद करती है और माफी नहीं मांगने या झूठे आरोपों को स्वीकार नहीं करने का फैसला करती है.

    प्राची रिया से पूछती है कि क्या उसने रणबीर और उसकी शादी नहीं देखी थी. रिया शादी की बात से इंकार कर देती है. विक्रम भी रिया के नक्शेकदम पर चलता है और ना में जवाब देता है. दलजील की ओर से प्राची को सपोर्ट मिलता. दलजील प्राची की साइड होती है और वो दावा करती है कि उसने प्राची और रणबीर की मंदिर में शादी होते हए देखा है. रणबीर प्राची का सपोर्ट करते हुे कहता है कि उनकी शादी हुई थी और ये कानूनी थी.

    रिया रणबीर से पूछती है कि वो ये सब क्यों बोल रहा है. रणबीर कहता है कि वो झूठ नहीं बोल सकता है. उसकी शादी प्राची के साथ हुई थी. पल्लवी उनसे कहती है कि इंस्पेक्टर रणबीर और रिया को अरेस्ट कर सकता है. रिया नोटिस करती है कि प्राची पहले से अधिक आत्मविश्वास से लबरेज है. वो सोचती है कि प्राची के वापस लौटने का क्या कारण है. रणबीर प्राची को प्राइवेट में बात करने के ले जाता है. रिया शाइना से कहती है कि रणबीर ने कभी प्राची से प्यार नहीं किया.

    रिया कहती है कि प्राची ने उसे विश्वास दिलाया कि वो प्यार करता है. रणबीर प्राची से पूछता है कि वो क्यों आई है. प्राची रणबीर से पूछती है कि उसने इंतजार क्यों नहीं किया? दोनों इमोशनल हो जाते हैं. रणबीर कहता है कि वो प्राची को वापसी का कारण बताने के लिए कहता है. प्राची चाहती है कि उसके बच्चे को उसके पिता का प्यार मिले लेकिन वह उसे अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं बताती है.

    Tags: KumKum bhagya, Tv show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर