Home /News /entertainment /

‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा सिंह के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा सिंह के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

दोनों पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं.

दोनों पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं.

एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) और उनके पति करण शाह (Karan Shah) प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

    मुंबई- कहते हैं घर में आने वाला नया मेहमान अपने साथ कई खुशियां लेकर आता है. नई दुनिया में आकर वो अपने साथ घर के बाकी लोगों की दुनिया को रंगीन करता है. नए मेहमान के आने की तैयारी ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) भी कर रही हैं. एक्ट्रेस शिखा सिंह के घर में किलकारियां जल्द गूंजने वाली हैं. उनके पति करण शाह (Karan Shah) भी नन्हे मेहमान के आने के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में करण ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर ये खुशखबरी फैन्स को दी. दोनों पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. करण ने जो तस्वीर शेयर की है कि उन्होंने उसके साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

    एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) और उनके पतिकरण शाह (Karan Shah) प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर किया है उसमें एक डॉग भी नजर आ रहा है. करण मजाक करते हुए लिखते हैं कि हमारा डॉग खुश नहीं है क्योंकि उसका सुकून छीन लिया जाएगा और परिवार में एक नया सदस्य जुड़ जाएगा. जून में घर में नए मेहमान के आने का उम्मीद है.








    View this post on Instagram





    Us: Yayyy Goku: Nooooo, peace gonna be ruined mannn! What did u do


    A post shared by Karan Shah (@car_run) on






    टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में शिखा सिंह ने कहा कि जून में डिलिवरी होनी ड्यू है. नए मेहमान के लिए मैं और करण दोनों ही प्लान कर रहे हैं. सोचा था कि हम परिवार को यहां मुंबई बुला लेंगे, लेकिन नहीं पता था कि कोरोना वायरस जैसी समस्या सामने आ खड़ी होगी. उन्होंने बताया कि मैंने प्रोडक्शन हाउस को बता दिया था कि मैं प्रेग्नेंसी के चलते अप्रैल के अंत तक ब्रेक ले लूंगी. प्रोडक्शन हाउस ने भी हामी भर दी थी. लेकिन अब कोविड-19 की वजह से मैं मार्च से ही ब्रेक पर हूं. मेरे पति पायलट हैं और लॉकडाउन की वजह से वह घर पर ही हैं. वरना तो वह ट्रैवल कर रहे होते.

    उन्होंने बताया कि हरियाणा से मेरी मां और बहन मेरे पास आने वाले थे. हमारा घर हॉस्पिटल से बहुत पास है. ऐसे में अब डॉक्टर्स हमें ऑनलाइन क्लासेस दे रहे हैं कि कैसे ऐसे वक्त में प्रेग्नेंसी में खुद और बेबी का ध्यान रखा जाना चाहिए. शिखा ने बताया कि बेबी के आने के बाद हम लोगों के लिए पूरी तरह से सेल्फ-आइसोलेशन में होने वाले हैं.

    आपको बता दें शिखा ने अपने करियर की शुरुआत ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ सीरियल से की थी. इसके बाद इन्हें ‘न आना इस देस लाडो’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘लाल इश्क’ में देखा गया था.

    ये भी पढ़ें- अपने जीजा आयुष शर्मा संग इस मराठी फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सलमान खानundefined

    Tags: KumKum bhagya, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर