अपना शहर चुनें

States

KumKum Bhagya एक्टर जीशान खान ने बताई अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना, बोले- ये डरावना सच है

जीशान खान (Photo Credit- @theonlyzeeshankhan/Instagram)
जीशान खान (Photo Credit- @theonlyzeeshankhan/Instagram)

'कुमकुम भाग्य' (KumKum Bhagya) एक्टर जीशान खान (Zeeshan Khan) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच (Casting Couch) पर बात करते हुए अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 7:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर जीशान खान (Zeeshan Khan) इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'कुमकुम भाग्य' (KumKum Bhagya) में दिखाए दे रहे हैं. वो इस धारावाहिक में आर्यन का किरदार निभा रहे हैं. जीशान हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान अपने संघर्षों के दिनों को याद किया है. इसके साथ ही उन्होंने ये बताकर सबको चौंका दिया है कि किस तरह उन्हें कास्टिंग काउच (Casting Couch) का सामना करना पड़ था. बातचीत के दौरान जीशान ने कास्टिंग काउच की घटनाओं को मनोरंजन इंडस्ट्री का डरावना सच बताया है. उन्होंने इस बारे में भी बात की है कि वो ग्लैमर इंडस्ट्री में क्या-क्या बदलाव देखना चाहते हैं.

'कुमकुम भाग्य' में जीशान को अपने किरदार के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. वहीं स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि जीशान ने अपने इंटरव्यू में कहा- 'पहले तो, मुझे लगता है कि कास्टिंग काउट इंडस्ट्री का डरावना सच है, इसे नहीं होना चाहिए. जब मैं नया था तो मैं कुछ बड़ा नहीं कर पाऊंगा. मेरे ऊपर लोग हंसते थे जब मैंने 'कॉम्प्रोमाइज' करने का ऑफर ठुकरा दिया था. और वो घटना दिल तोड़ देने वाली है, इससे कई एक्टर्स के हौसले टूट जाते हैं! लेकिन मैंने फिर भी टॉप पर अपनी जगह बना ली अपनी मेहनत के जरिए.. अब कौन हंस रहा है'.

उन्होंने आगे कहा- 'दूसरा बदलाव जो मैं देखना चाहता हूं वो ये है कि एक्टर्स को इस आधार पर नहीं चुना जाना चाहिए कि उनके पास कितने फॉलोवर्स हैं बल्कि इस आधार पर चुना जाना चाहिए कि उनमें कितना टैलेंट है. ये बहुत ही गलत है क्योंकि टैलेंटेड लोगों के फॉलोवर्स कम भी हो सकते हैं और जो टैलेंटेड नहीं है उनके फॉलोवर्स ज्यादा हो सकते हैं और उन्हें चांस मिल जाएगा क्योंकि वो सोशल मीडिया पर मशहूर हैं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज