करण मेहरा-निशा रावल के बाद कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस की टूटी सगाई, लीना जुमानी बोलीं- 'वजह नहीं बताउंगी'

एक्ट्रेस लीना जुमानी (Leena Jumani) ने अपनी सगाई तोड़ दी है. फोटो साभार: @LeenaJumani instagram

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस लीना जुमानी (Leena Jumani) ने अपनी सगाई तोड़ दी है. लीना ने बताया था कि दोनों ने 3 साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2014 में सगाई कर ली थी.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी सीरीयल के सितारों की पर्सनल लाइफ में आजकल कुछ खास ठीक नहीं चल रहा है. बीते दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) के करण मेहरा (Karan Mehra) और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच धोखा और आविश्वास के दीमक ने इस प्यारे रिश्ते को बर्बाद कर दिया है. इसी बीच खबर है कि 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस लीना जुमानी (Leena Jumani) ने अपनी सगाई तोड़ दी है.

    ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक लीना ने सगाई के 5 साल बाद इस रिश्ते को तोड़ दिया है. दोनों वैसे 1 साल पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन अब फाइनली एक्ट्रेस ने सगाई तोड़ दी है. लीना ने अपने इस फैसले की वजह बताते हुए कहा कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. लीना ने बताया था कि दोनों ने 3 साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2014 में सगाई कर ली थी.










    View this post on Instagram






    A post shared by Leena Jumani (@leena_real)






    वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप को कन्फर्म करते हुए लीना ने कहा, ‘हां, मैं और राहुल अब साथ नहीं हैं. साल 2014 में हमने सगाई की थी और शादी करना चाहते थे, लेकिन चीजें ठीक नहीं हुईं. मैं इस बारे में नहीं बताना चाहती कि क्या गलत हुआ हमारे बीच. मैं चाहती हूं कि वह जहां भी रहें खुश रहें.’

    बता दें इससे पहले लीना जुमानी (Leena Jumani) विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज 'माया 2' से चर्चा में आई थीं. उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस सीरीज में टीवी एक्ट्रेस लीना जुमानी मुख्य भूमिका में थी और उनके साथ प्रियल गौर भी नजर आई थी.
    Published by:Aditi Singh
    First published: