होम /न्यूज /मनोरंजन /'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस शिखा सिंह के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटी को जन्म

'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस शिखा सिंह के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटी को जन्म

शिखा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जून में उनकी डिलीवरी होनी है.

शिखा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जून में उनकी डिलीवरी होनी है.

टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) ने अप्रैल में सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी. एक्ट्रेस ने इं ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. मां बनने का एहसास सबसे सुखद होता है. टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' की एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) के घर पर नई खुशियां आ गई हैं. शिखा सिंह मां बन गई हैं, उन्होंने एक प्यारी से बेटी को जन्म (Shikha Singh blessed with baby girl) दिया है. 16 मई को उनके घर किलकारी गूंजी हैं. शिखा और उनके पति करण शाह ने बेटी का स्‍वागत किया है. इस खबर के बाद से उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही हैं.

    टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh)  ने अप्रैल में सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पहली फोटो शेयर की थी, जिसमें शिखा पति करण और डोगी के साथ नजर आई थीं. शिखा सिंह और उनके पायलट पति करण शाह का ये पहला बच्चा है. दोनों ने 4 साल पहले शादी की थी.





    शिखा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जून में उनकी डिलिवरी होनी है. शिखा सिंह ने यह भी कहा था कि बेबी होने के बाद वह कुछ महीने सेल्फ-आइसोलेशन में रहेंगी. शिखा ने कहा था बेबी के आने के बाद हम लोगों के लिए पूरी तरह से सेल्फ-आइसोलेशन होने वाला है. उन्होंने कहा ता कि काम पर वापस जाने से पहले मैं क्वारंटाइन होने वाली हूं, क्योंकि बेबी के साथ मैं बाहर जाने का सोच भी नहीं सकती हूं.

    आपको बता दें कि शिखा ने अपने करियर की शुरुआत ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ सीरियल से की थी. इसके बाद इन्हें ‘न आना इस देस लाडो’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘लाल इश्क’ में देखा गया था.

    ये भी पढ़ें- B'Day Spl: कॉफी शॉप में बदली थी लीजा हेडन की किस्मत, ग्लैमरस लुक की दीवानी है दुनिया

    Tags: Entertainment, KumKum bhagya, Social media, Television

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें