'कुमकुम भाग्य' की इस एक्ट्रेस को बिना बताए किया गया रिप्लेस? अब जारी की सफाई

'कुमकुम भाग्य' की इस एक्ट्रेस को बिना बताए किया गया रिप्लेस? अब जारी की सफाई
शिखा सिंह (Photo Credit- shikhasingh/Instagram)

एक्ट्रेस (Actress) शिखा सिंह (Shikha Singh) को टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) से रिप्लेस कर दिया गया है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों लॉकडाउन में मिली रियायतों के बाद बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक सभी का काम पटरी पर लौट रहा है. टीवी की बात करें तो जहां एक तरफ शोज के नए एपिसोड की शूटिंग का काम शुरू हो गया है, वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर से इस इंडस्ट्री से गॉसिप का सिलसिला शुरू हो गया है. बीते दिनों खबरें आई थीं कि टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagy) की एक्ट्रेस (Actress) शिखा सिंह (Kumkum Bhagya) को शो से रिप्लेस कर दिया गया है. उनकी जगह 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस रेहाना पंडित (Reyhna Pandit) को दी गई है. वहीं इस मामले पर हाल ही में शिखा सिंह ने पूरी सच्चाई बताई है.

दरअसल, लॉकडाउन के बाद जी टीवी का सुपरहिट सीरियल 'कुमकुम भाग्य' जल्द ही नए एपिसोड्स के साथ टीवी पर दस्तक देने वाला है. कई बदलावों के साथ शूट हो रहे इस शो के एक चेहरे को भी बदल दिया गया है. बताया जा रहा था कि इसमें अहम किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस शिखा सिंह ने ये शो छोड़ दिया है. शिखा सिंह ने पिंकविला से बात करते हुए कहा कि 'मुझे इसके बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है. मैंने अब तक ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है कि मैं अब 'कुमकुम भाग्य' में काम नहीं करुंगी या फिर मुझे शो से रिप्लेस कर दिया गया है. मैंने 'कुमकुम भाग्य' नहीं छोड़ा है'.

ये भी पढ़ें- भारतीय आर्मी की ताकत दिखाएंगे अजय देवगन, अब भारत-चीन टकराव पर बनेगी फिल्म 



उन्होंने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि 'मैं मैटर्निटी लीव पर हूं. इस वजह से मेकर्स को मेरे लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा. मैं कोरोना वायरस आउटब्रेक के बीच काम नहीं कर सकती लेकिन शो मेरे बिना भी चल सकता है'. शिखा ने ये भी कहा है कि 'मैं उम्मीद करती हूं कि 2021 की जनवरी से ही मैं 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग चालू कर दूंगी'.
शिखा सिंह से इस बयान से साफ है कि वो शो नहीं छोड़ रही हैं और ना ही उन्हें बिना बताए रिप्लेस किया गया है. बल्कि वो तो अपने आने वाले मेहमान के कारण कुछ समय के ब्रेक पर हैं. बातचीत के दौरान उन्होंने अपने फैंस को ये भी बता दिया है कि वो कब तक लौट सकती हैं. बता दें कि शिखा सिंह 'कुमकुम भाग्य' से लगभग 6 सालों से जुड़ी हुई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading