कोरोना के खौफ के बीच शूटिंग करने से बुरी तरह डरीं एक्ट्रेस, बोलीं- जब सेट पर पहुंची तो...

कोरोना के खौफ के बीच शूटिंग करने से बुरी तरह डरीं एक्ट्रेस, बोलीं- जब सेट पर पहुंची तो...
कोरोना वायरस के खौफ के बीच शुरू हुई टीवी शोज की शूटिंग (Photo Credit- itisriti/Instagram)

टीवी शो कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस (Actress) सृति झा (Sriti Jha) ने बताया कि वो कोरोना (Coronavirus) के खौफ के बीच शूटिंग करने पहुंचीं तो उनका क्या हाल था.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़े खतरे के कारण किए गए लॉकडाउन की वजह से महीनों से टीवी इंडस्ट्री का काम बंद पड़ा था. इस दौरान कई टीवी एक्टर्स ने आर्थिक तंगी की बात भी कही थी. वहीं अब अनलॉक-1 में मिली रियायतों के बाद एक बार फिर से शूटिंग का काम तो शुरू हो गया है लेकिन लोगों में इस वायरस का खौफ अभी तक बना हुआ है. देश भर में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं ऐसे में हर कोई बाहर जाने से डर रहा है. हाल ही में टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस (Actress) सृति झा (Sriti Jha) ने बताया कि वो कोरोना काल में शूटिंग करने को लेकर किस कदर डरी हुई थीं.

दरअसल, जैसे ही लॉकडाउन में कुछ रियायतें मिलीं वैसे ही टीवी शोज की शूटिंग का काम शुरू हो गया. इस बीच कोरोना के केसेस में भी जबरदस्त बढ़ोत्तरी देखी गई. वहीं हाल ही में सृति झा ने पिंकविला से बातचीत में बताया है कि वो 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग के लिए जाते वक्त कितनी डर गई थीं. उन्होंने कहा-  'ये नया है, ये निश्चित तौर पर नॉर्मल नहीं है. मुझे पता है कि हर कोई कह रहा है कि उनकी प्रोडक्शन टीम बेस्ट है. लेकिन मैं मानती हूं कि कुमकुम भाग्य की प्रोडक्शन टीम सही मायने में बेस्ट है'.

सृति का कहना है कि 'जिस तरह से टीम ने जिस तरह से सेट पर सबकुछ तैयार किया है, वो वाकई सभी को फॉलो करना चाहिए'. उन्होंने बताया कि मैं दोबारा शूटिंग शुरू होने को लेकर काफी नर्वस थी. लेकिन जब मैं सेट पर पहुंची, तो मेरा सारा डर खत्म हो गया'.



ये भी पढ़ें- शूटिंग करने से एक्ट्रेस हो गई कोरोना पॉजिटिव, कैसे शुरू होगी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री!
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि किस सेट पर किस तरह सावधानियां बरती जा रही हैं. उन्होंने कहा- 'हर किसी की अपनी मेकअप किट हैं. विग्स और कॉम्ब सबके अलग-अलग पाउच में रखे रहते हैं. फर्श पर बहुत कम लोग होते हैं जब हर कोई सेट पर होता है और हर कोई मास्क और शिल्ड पहनता है. हम जिस भी कुर्सी पर बैठते हैं, उन्हें हमारे नामों के साथ लेबल किया गया है और स्पॉट दादा उन्हें हर बार सैनिटाइज करते रहते हैं'. सृति का कहना है कि वो पहले नर्वस थीं लेकिन जब वो सेट पर पहुंची तो उन्हें लगा कि ये तो मेरे घर जैसे ही सेफ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading