'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस अश्लेषा भी कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

(photo credit: instagram/@ashleshasavant)

(photo credit: instagram/@ashleshasavant)

अश्लेषा सावंत ने मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव (Ashlesha Savant Covid Positive) पाई गए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है.

  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर बेहद भयानक रूप ले चुकी है. हर रोज लाखों की संख्या में लोग इस महामारी का शिकार हो रहे हैं. अब तक कई सेलिब्रिटी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. हाल ही में टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) के कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी और अब 'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत (Ashlesha Savant) ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टी की है. अश्लेषा ने मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव (Ashlesha Savant Covid Positive) पाई गए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है.

अपने पोस्ट में अश्लेषा ने लिखा है- 'आज मेरी कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैंने अपने डॉक्टर्स के दिए निर्देशों का पालन करते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है और अपने घर पर क्वारंटीन हूं. कृपया ध्यान रखें और सुरक्षित रहें. सबसे जरूरी बात, शांत रहें. सभी के लिए प्रार्थना. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत शुक्रिया.' जिस तरह से एक-एक कर एक्टर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर रहे हैं, उससे टीवी सीरियल्स की शूटिंग प्रभावित होना सामान्य सी बात है.

(photo credit: instagram/@)



अश्लेषा सावंत ने यह पोस्ट शेयर करते हुए ऑक्सीमीटर और थर्मामीटर को हाथ में रखकर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने सभी से अपने-अपने घरों में और सुरक्षित रहने की अपील की है. अब एक्ट्रेस के फैन और उनके सेलिब्रिटी दोस्त उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की बात कह रहे हैं. मालूम हो कि अश्लेषा सावंत ने सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में मीरा का किरदार निभाया है. इस सीरियल में शब्बीर अहलूवालिया और श्रृति झा मुख्य भूमिकाओं में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज