'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस का Video Viral, बोलीं- 'जान से मार देंगे पापा...'

'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस का Video Viral, बोलीं- 'जान से मार देंगे पापा...'
तृप्ति कुमकुम भाग्य में भी नजर आ चुकी हैं. (photo credit: instagram/@triptishankhdhar)

वीडियो में तृप्ति (Tripti Shankhdhar) ने उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) से मदद मांगते हुए पिता पर मारपीट का आरोप लगाया है और कहा है कि अगर जल्द ही पुलिस कोई सख्त कदम नहीं उठाती है तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 6:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी और फिल्म एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर (Tripti Shankhdhar) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने पिता से अपनी जान का खतरा बताया है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) की रहने वाली कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) फेम तृप्ति शंखधर को वीडियो में दावा करते सुना जा सकता है कि उनके पिता, राम रतन शंखधर, उनकी अपनी पसंद के व्यक्ति से जबरन तृप्ति की शादी कराना चाहते हैं. यही नहीं, उनकी बात ना मानने पर तृप्ति के पिता ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. ऐसे में तृप्ति ने वीडियो शेयर (Tripti Shankhdhar Viral Video) करते हुए बरेली पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

वीडियो में तृप्ति ने पिता पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर जल्द ही पुलिस कोई सख्त कदम नहीं उठाती है तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. तृप्ति के मुताबिक, वह अपनी मां के साथ घर से भागी हैं. वीडियो में तृप्ति को कहते सुना जा सकता है- 'मेरा नाम तृप्ति शंखधर है. मेरे पिता राम रतन शंखधर ने मुझे बाल पकड़कर बहुत पीटा है.' अपने चोट के निशान दिखाते हुए तृप्ति कहती हैं- 'उन्होंने मुझे मुंबई भेजा था, लेकिन अभी तक मेरी एक ही फिल्म रिलीज हुई है. अब वह मुझे शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं. मैं 19 साल की हूं और वह मेरी एक 28 साल के लड़के से शादी करना चाहते हैं.'
View this post on Instagram

#uppolice #yogi #spcity #bareilly #delhi

A post shared by Tripti Shankhdhar (@triptishankhdhar) on

तृप्ति आगे कहती हैं- 'वह मुझे जान से मार देंगे. आज उन्होंने साफ कह दिया है कि वह मुझे और मेरे परिवार को मार देंगे. मेरे पास अब कोई रास्ता नहीं रह गया है. पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन नहीं हो पाया. वह रोज सबको प्रताड़ित करते हैं.'
View this post on Instagram

Please help #uppolice

A post shared by Tripti Shankhdhar (@triptishankhdhar) on

View this post on Instagram

Sky is blue 💙

A post shared by Tripti Shankhdhar (@triptishankhdhar) on



वीडियो में मां को दिखाते हुए तृप्ति ने बताया कि उनके पिता ने उनकी मां को भी बहुत मारा है. एक्ट्रेस ने बताया कि वह और उनकी मां अपनी मर्जी से भागे हैं. तृप्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए थे. जिसमें उन्होंने अपनी पूरी कहानी बताई है. इस वीडियो में तृप्ति के साथ उनकी मां और उनका भाई भी नजर आ रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading