Home /News /entertainment /

'कुमकुम भाग्य' फेम गरिमा अरोड़ा टीवी के बाद अब वेब सीरीज 'अवध' में बिखेरेंगी अपना जलवा

'कुमकुम भाग्य' फेम गरिमा अरोड़ा टीवी के बाद अब वेब सीरीज 'अवध' में बिखेरेंगी अपना जलवा

कई प्रोजेक्ट्स हैं अभी गरिमा अरोड़ा के पास.

कई प्रोजेक्ट्स हैं अभी गरिमा अरोड़ा के पास.

गरिमा अरोड़ा (Garima Arora) को पहला ब्रेक टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' से मिला, जिसमें उन्होंने पूरब की बहन का किरदार निभाया और लोगों ने उनकी बहुत तारीफ की. इसके बाद वह 'चंद्रकांता', 'चंद्रनंदिनी', 'झांसी की रानी', 'परदेस में है मेरा दिल', 'चक्रधारी अर्जुन कृष्णा' जैसे कई सीरियल्स में काम किया. हालांकि, उन्होंने ज्यादा माइथोलॉजी में काम किया जिससे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला. इसके अलावा उन्होंने कई वेब सीरीज में काम किया है और वीडियो एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें की लगभग एक साल के गैप के बाद वह जल्द ही 'अवध' नाम की वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. एक छोटे शहर से निकलकर बड़ा नाम कमाना इतना आसान नहीं होता और कई सपने अधूरे भी रह जाते हैं, कभी समाज तो कभी पैसे की कमी से, लेकिन जिनमें कुछ कर दिखाने की चाह होती है, वह कठिनाइयों में भी रास्ता निकाल ही लेते हैं. गरिमा अरोड़ा (Garima Arora) बरेली की वो लड़की हैं, जो बड़े सपनो के साथ समझौता नहीं करना चाहती थीं, इसलिए गरिमा ने बरेली से मुंबई तक का सफर तय कर ही लिया. महज 21 साल के उम्र यानी 2015 में उन्होंने मुंबई की ओर रुख किया, सिर पर पिता का हाथ न होने के कारण उनकी मां उन्हें रोका करती थी.

    हालांकि, एक मध्यम वर्गीय परिवार से होने के कारण उन्होंने अपनी पढ़ाई के साथ ही साथ इवेंट्स भी करना शुरू कर दिया था, और दिल्ली में उन्होंने इवेंट्स के जरिए कई चीजें सीखी और अपनी मंजिल को उड़ान दिया. मुंबई में पहले 6 महीने उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं थे, और ये समय सिर्फ ऑडिशन देते देते हीं निकल गए, लेकिन वहां उनकी मुलाकात उनके जैसे ही लोगों से हुई, तब उन्हें थोड़ी हिम्मत मिली और उन्होंने हार नहीं मानी, फिर उन्हें टीवी सीरियल्स में छोटे किरदार मिलने लगे और ऐसे उन्होंने करीब दर्जनों टीवी सीरियल में काम कर लिया.

    इन टीवी शोज में आ चुकी हैं नजर
    उन्हें पहला ब्रेक टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ से मिला, जिसमें उन्होंने पूरब की बहन का किरदार निभाया और लोगों ने उनकी बहुत तारीफ की. इसके बाद वह ‘चंद्रकांता’, ‘चंद्रनंदिनी’, ‘झांसी की रानी’, ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘चक्रधारी अर्जुन कृष्णा’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया. हालांकि, उन्होंने ज्यादा माइथोलॉजी में काम किया जिससे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला. इसके अलावा उन्होंने कई वेब सीरीज में काम किया है और वीडियो एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें की लगभग एक साल के गैप के बाद वह जल्द ही ‘अवध’ नाम की वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.

    Kumkum Bhagya, Garima Arora

    लगभग एक साल के गैप के बाद गरिमा जल्द ही ‘अवध’ नाम की वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.

    बरेली और दिल्ली में कई शो भी किए जज
    बता दें की गरिमा अरोड़ा (Garima Arora) का मानना है कि लोगों को अपने क्षेत्र में हर काम का हिस्सा होना चाहिए, उन्हें खाली बैठना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता और यही वजह है कि वह अपना ज्यादा समय काम करते हुए ही बिताती हैं. जब देश महामारी के कारण लॉकडाउन से जूझ रहा था, तब गरिमा ने अपने सोशल मीडिया के जरिए कई प्रोडक्ट लॉन्च भी किए. इसके अलावा उन्होंने बरेली और दिल्ली में कई शो भी जज किया है. और मिस बांद्रा क्वीन भी रह चुकी हैं. इसके अलावा वो मेकअप आर्टिस्ट अनुराग कश्यप की नंबर वन मॉडल में से एक भी हैं.

    कई प्रोजेक्ट्स हैं अभी गरिमा के पास
    उन्हें मूवी और सीरियल दोनों में ही रुचि है और वह इनमें से किसी में भी काम करने को तैयार रहती हैं. गरिमा जल्द ही कई वेब सीरीज के साथ-साथ भोजपुरी फिल्म और एक हिंदी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. ओटीटी और टीवी की तुलना के विषय में गरिमा ने कहा कि यह दोनो ही बिल्कुल अलग हैं और आज के जनरेशन भले ही ओटीटी के ओर रुख कर रहे हैं, लेकिन घरेलू महिलाएं आज भी टीवी सबसे अधिक देखा करती हैं. छोटे शहर की लड़कियां जो कुछ बड़ा करना चाहती हैं उनके लिए गरिमा ने कहा की, आगे बढ़ो और सपनों को हासिल करो, क्योंकि यहां लोग गिराने वाले जरूर हैं, लेकिन अगर आप में टैलेंट है और चाह है तो आगे बढ़ो.

    Tags: Garima Arora, KumKum bhagya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर