Home /News /entertainment /

कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह भी कोरोना की चपेट में, बेटी को ब्रेस्टफीड ना करा पाने पर हुईं इमोशनल

कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह भी कोरोना की चपेट में, बेटी को ब्रेस्टफीड ना करा पाने पर हुईं इमोशनल

शिखा सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shikhasingh)

शिखा सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shikhasingh)

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी और अब 'कुमकुम भाग्य' फेम टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा किया है. शिखा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की है और साथ ही अपनी नन्ही सी बेटी से दूर होने का दुख भी जाहिर किया है.

अधिक पढ़ें ...

देश में एक बार फिर बढ़ती कोरोना (Coronavirus) की रफ्तार अब चिंता का विषय बनती जा रही है. हर दिन कोरोना के हजारों मामले सामने आ रहे हैं. इस महामारी से बड़े-बड़े सितारे भी अछूते नहीं रह गए हैं. मनोरंजन जगत के कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी और अब ‘कुमकुम भाग्य’ फेम टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा किया है.

शिखा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की है और साथ ही अपनी नन्ही सी बेटी से दूर होने का दुख भी जाहिर किया है. शिखा सिंह ने एक पोस्ट शेय किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वह पिछले 36 घंटों से अपनी बेटी से दूर हैं और वह उसे ब्रेस्टफीडिंग नहीं करा पा रही हैं. क्योंकि, उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. ऐसे में वह अपनी बेटी को मिल्क पंप करके दे रही हैं.

shikha singh, kumkum bhagya

शिखा सिंह का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shikhasingh)

शिखा ने अपनी पोस्ट में लिखा है- ‘मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं. मैं कोरोना के दौरान हमेशा एक ही बात से डरती रही और वो ये कि ये मेरी बेटी अलायना पर क्या असर डालेगा. मैं तब भी डरी हुई थी और अभी भी डरी हुई हूं. मैं तो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं, लेकिन शुक्र है कि मेरा पूरा परिवार नेगेटिव आया है. जैसे ही मुझे बुखार-खांसी की शिकायत हुई, मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया. मुझे 36 घंटे हो चुके हैं, अपनी बेटी को देखे हुए. मेरा दिल दुखी हो रहा है. ना तो मैं उसे छू पा रही हूं, ना ब्रेस्टफीड करा पा रही हूं. मुझे अपने इमोशन्स पर कंट्रोल करना पड़ेगा और मैं करूंगी.’

शिखा सिंह ने अपने पोस्ट में और भी कई बातें लिखी हैं. बता दें, इससे पहले करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, अमृता अरोड़ा, अंशुला कपूर, महीप कपूर, शनाया कपूर, कमल हासन, रिया कपूर, करण बूलानी, महेश बाबू, स्वरा भास्कर, वरुण सूद, सुमोना चक्रवर्ती जैसे कई सितारे अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टी कर चुके हैं.

Tags: KumKum bhagya, Tv actresses

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर