होम /न्यूज /मनोरंजन /

‘अपनापन’ में हुई 'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह की एंट्री! लंबे समय बाद टीवी की दुनिया में अब मचाएंगी खलबली

‘अपनापन’ में हुई 'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह की एंट्री! लंबे समय बाद टीवी की दुनिया में अब मचाएंगी खलबली

 ‘अपनापन’ में  नेगेटिव किरदार निभाएंगी शिखा सिंह (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shikhasingh)

‘अपनापन’ में नेगेटिव किरदार निभाएंगी शिखा सिंह (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shikhasingh)

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) एक बार फिर नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली हैं. खबर है कि शिखा, सीजेन खान (Cezanne Khan) और राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur) के शो ‘अपनापन: बदलते रिश्तों का बंधन’ (Appnapan Badalate Rishton Ka Bandhan) से टीवी पर वापसी करने जा रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ से दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली आलिया उर्फ शिखा सिंह (Shikha Singh) लंबे वक्त के बाद टीवी की दुनिया में फिर वापसी करने जा रही हैं. बता दें कि अदाकारा ने टीवी की दुनिया से ब्रेक लेकर अपना मदरहुड पीरियड एन्जॉय कर रही थीं. हालांकि अब वह फिर दर्शकों पर छा जाने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि वह बेहद दमदार रोल के साथ सोनी टीवी के शो ‘अपनापन: बदलते रिश्तों का बंधन’ (Appnapan Badalate Rishton Ka Bandhan) से टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. हालांकि इस बारे में अभी कर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

आपको बता दें कि ‘अपनापन: बदलते रिश्तों का बंधन’ दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. यह शो अक्सर टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 में बना रहता है. शो में सीजेन खान (Cezanne Khan) और राजश्री ठाकुर (Rajshree Thakur) लीड रोल में है. सीजेन खान ‘निखिल’ और राजश्री ठाकुर ‘पल्लवी’ के किरदार में पसंद की जाती हैं.

निभाएंगी नेगेटिव किरदार
‘इंडिया फोरम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शिखा सिंह जल्द ही सोनी टीवी के फेमस ‘अपनापन’ में नेगेटिव के रूप में नजर आएंगी. वह शो में पल्लवी (राजश्री ठाकुर) की बहन का किरदार निभाते हुए देखी जाएंगी. हालांकि बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बने इस शो के लिए शिखा सिंह ने अभी तक हामी नहीं भरी हैं, लेकिन बताया जा रहा है उन्होंने अपना लुक टेस्ट दे दिया है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह शो का हिस्सा बन सकती हैं.

‘नागिन 6’ में आई थीं नजर
आपको बता दें कि एकता कपूर के जी टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में शिखा सिंह को शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) की बहन आलिया के रोल में काफी पसंद किया गया था. इस शो श्रीति झा (Sriti Jha) लीड रोल में थीं. हालांकि शिखा ने अपनी प्रेंग्नेसी की वजह शो को अलविदा कर दी थीं. इस शो के बाद उन्होंने ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में पुलिस इंस्पेक्टर के बेहद छोटे रोल से वापसी की थी.

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव
बता दें कि शिखा सिंह सोशल मीडिया (Social Media) काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर रोज अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर आते ही उनकी तस्वीरें छा जाया करती हैं. आपको बता दें शिखा ने अपने करियर की शुरुआत ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ सीरियल से की थी. इसके बाद इन्हें ‘न आना इस देस लाडो’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘लाल इश्क’ में देखा गया था.

Tags: KumKum bhagya

अगली ख़बर