Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Kumkum Bhagya एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का निधन, 54 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

    (photo credit: instagram/@shabirahluwalia/@itisriti)
    (photo credit: instagram/@shabirahluwalia/@itisriti)

    जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) के निधन की खबर के बाद शो के मुख्य कलाकार शब्बीर आहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) और श्रीति झा (Sriti Jha) समेत कई स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 8:58 PM IST
    • Share this:
    मुंबईः 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' और 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' जैसे बड़े धारावाहिकों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) का निधन हो गया है. उनके निधन के पीछे की वजह कार्डियक अरेस्ट (Cardiac arrest) को बताया जा रहा है. जरीना रोशन खान 54 (Zarina Roshan Khan Died) साल की थीं. अपने एक्टिंग करियर में जरीना कई बड़ी फिल्मों और सीरियल्स का हिस्सा रहीं. कुमकुम भाग्य में वे इंदू दासी के किरदार में नजर आ रही थीं.

    जरीना रोशन खान के निधन की खबर के बाद शो के मुख्य कलाकार शब्बीर आहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) और श्रीति झा (Sriti Jha) समेत कई स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी. शब्बीर आहलूवालिया ने जराना रोशन खान के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह उन्हें किस करते दिख रहे हैं. फोटो शेयर करेत हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'ये चांद सा रोशन चेहरा.' इसके साथ ही उन्होंने ब्रोकन हार्ट इमोजी बनाई है.
    View this post on Instagram

    Ye chand sa Roshan Chehera 💔

    A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on

    View this post on Instagram

    💔...

    A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on







    वहीं श्रीति झा ने भी जरीना रोशन खान के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने ब्रोकन हार्ट इमोजी बनाया है. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें जरीना, श्रीदेवी के गाने 'हवा-हवाई' पर डांस करती नजर आ रही हैं. शो के अन्य एक्टर विन राणा यानि, पूरब ने भी अपने इंस्टाग्राम पर जरीना रोशन खान की एक फोटो शेयर की है और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज