Kumkum Bhagya: शो में दिखने वाला है जबरदस्त सस्पेंस, घूंघट में गायत्री का हो जाएगा भंडाफोड़?

Kumkum Bhagya में जबरदस्त सस्पेंस. (फोटो साभार :ZEE5
/Youtube)

Kumkum Bhagya में जबरदस्त सस्पेंस. (फोटो साभार :ZEE5 /Youtube)

टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में इन दिनों जबरदस्त बवाल देखने को मिल रहा है. अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में आए बड़े तूफान के बाद अब सब कुछ बिखर गया है.

  • Share this:

मुंबई: बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) का फेमस टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya)  की कहानी में इतने उतार-चढ़ाव आते रहते हैं कि दर्शकों को अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहता है.  ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो में अब तक देखा गया है अभि की हालत बेहद खराब है, वहीं दूसरी तरफ प्रज्ञा को उससे अलग होना पड़ गया है. लेकिन अभी तक प्रज्ञा ने हिम्मत नहीं हारी है, दुश्मनों से बचने के लिए प्रज्ञा ने गायत्री बनकर अभि का ख्याल रखने का फैसला किया.

वहीं इस फैसले में भी कई सारी चुनौतियां सामने आ रही हैं. आलिया ने अभि और तनु की शादी करवाने का फैसला कर लिया है. रणबीर गायत्री से मिलता है और अभि और तनु की शादी को रोकने के लिए कहता है. प्रज्ञा घूंघट में खुद को छिपाकर वहां जाती है जहां शादी की पूरी तैयारी की गई है. प्रज्ञा स्थल पर जाती है और कहती है कि शादी नहीं हो सकती. जल्द ही, रणबीर आता है और दोनों लड़ाई करते हैं और शादी रोकने के लिए मण्डप को खराब कर देती है.

Youtube Video

अब, आने वाले एपिसोड में पंडित आलिया को बताता है कि तनु और अभि की शादी नहीं हो सकती है. यह सुनकर सभी चौंक जाते हैं.पूछने पर पंडित जी का जवाब सभी को चौंका देती है. पंडित जी बताते हैं कि यह शादी एक महीने में समाप्त हो जाएगी. इस पर तनु इस शादी को जीवन भर निभाने का वादा करती है. इसी बीच आलिया को गायत्री उर्फ ​​प्रज्ञा पर शक होता है, और वह उससे अपना घूंघट खोलने के लिए कहती है. ऐसे में प्रज्ञा की हालत खराब हो जाती है,उसकी समझ में नहीं आता कि ऐसे हालात में कैसे बचकर निकले ? आगे क्या होता है इसे जानने के लिए देखते रहिए फेमस शो ‘कुमकुम भाग्य’.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज