मैं हिंदी में झगड़ता हूं, सोहा अंग्रेजी में; तो एक वर्ड जानने को लड़ाई रोकनी पड़ी: कुणाल खेमू

कुणाल खेमू और सोहा अली खान.
कुणाल खेमू और सोहा अली खान.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma), कुणाल खेमू (Kunal Khemu) से एक अफवाह को कन्फर्म करने को पूछते हैं कि क्या आपने अपनी बीवी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की अंग्रेजी समझने के लिए इंग्लिश डिक्शनरी रखी हुई है? तो वे इनकार करते हुए कहते हैं कि, डिक्शनरी नहीं रखता हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 6:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की जोड़ी बॉलीवुड चर्चित कपल हैं. सोहा ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है, इसलिए उनकी इंग्लिश बहुत ऊंचे स्तर की है. कुणाल खेमू ने एक वीडियो में बताया था कि सोहा अली खान की इंग्लिश बहुत अच्छी है. उन्हें कई बार उनके सामने डिक्शनरी की जरूरत पड़ जाती है.

‘कपिल शर्मा शो’ के इस वीडियो की शुरुआत में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma), कुणाल खेमू से एक अफवाह को कन्फर्म करने को पूछते हैं कि क्या आपने अपनी बीवी सोहा अली खान की अंग्रेजी समझने के लिए इंग्लिश डिक्शनरी रखी हुई है? तो वे इनकार करते हुए कहते हैं कि, डिक्शनरी नहीं रखता हूं.

इसके जवाब में कुणाल शो में एक वाकया शेयर करते हैं कि किस तरह उन्हें अंग्रेजी के एक वर्ड का अर्थ जानने के लिए लड़ाई को बीच में ही रोकना पड़ गया क्योंकि उन्हें समझ में नहीं आया कि इस शब्द पर गुस्सा करूं की नहीं करूं.





डेटिंग के दिनों को याद करते हुए कुणाल ने शो में बताया कि ‘वह ऑक्सफोर्ड गई है तो उसकी बड़ी पक्की इंग्लिश है. हम यहां पढ़े हैं तो हमारी इतनी ही इंग्लिश है. हम जब झगड़ते थे, तो मैं हिंदी में झगड़ता हूं, वह अंग्रेजी में झगड़ती है. बीच झगड़े में एक ऐसा बड़ा वर्ड फेंक दिया मेरे पे, जो मुझे समझ ही नहीं आया.’

उस शब्द को समझने के लिए कुणाल लड़ाई को बीच में रोकते हुए कहते हैं ‘एक सेकेंड रुको मैं बाथरूम हो कर आया’. मैं बाथरूम में गया और मैंने वो वर्ड गूगल किया, फिर कहा ये तो ठीक है, चलो आगे बढ़ते हैं. इसके बाद मेरी वोकाबुलरी बहुत अच्छी हो गई.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज