Home /News /entertainment /

Kundali Bhagya 11th Jan update: प्रीता ने वकील नागरे से उगलवाया सच, पृथ्वी ने खोया आपा!

Kundali Bhagya 11th Jan update: प्रीता ने वकील नागरे से उगलवाया सच, पृथ्वी ने खोया आपा!

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

जानें 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ. (फोटो साभार: zeetv/instagram)

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya 11th Jan Update) में 11 जनवरी, सोमवार को दिखाया गया कि प्रीता पृथ्वी के वकील नागरे की जमकर क्लास लगाती है और सच उगलवाती है कि कैसे वो महेश के फर्ती दस्तखत पेपर पर लेता है. वो बताती है उसने पेन कैमरा की मदद से उसके कबूलनामे को रिकॉर्ड कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya 11th Jan Update) में 11 जनवरी, सोमवार को दिखाया गया कि एडवोकेट नागरे प्रीता के सामने कबूल करता है कि उसने महेश के जाली दस्तखत को पेपर पर बनाने में पृथ्वी की मदद की. वो खुद को स्मार्ट और खतरनाक भी बताता है. प्रीता उसे चेतावनी देती है कि उसे कमतर ना आंके क्योंकि पेन कैमरा की मदद से उसके कबूलनामे को रिकॉर्ड कर लिया है. वो आगे कहती है कि वो लॉ एसोसिएशन में शिकायत भी कर सकती है जिसके बाद उसका करियर बरबाद हो जाएगा.

एडवोकेट नागरे और पूरा लूथरा परिवार ये सुनकर हैरान रह जाता है. वकील पेन को छीनने की कोशिश भी करता है लेकिन फेल हो जाता है. नागरे वहां बुरी तरह डर जाता है और वहां से निकलना चाहता है लेकिन प्रीता पृथ्वी को धक्का देती है और कुर्सी पर बैठ जाती है. वो नागरे को खातिरदारी के लिए चाय कॉफी भी ऑफर करती है. वो शर्लिन को सबके लिए चाय बनाने के लिए कहती है. कृतिका शर्लिन से कहती है कि उसे प्रीता से नफरत है क्योंकि वो लैंडलेडी और तानाशाह की तरह बर्ताव करती है.

लेकिन, शर्लिन कृतिका पर भरोसा नहीं करती है और उसे लगता है कि कृतिका के दिल में अभी भी प्रीता के लिए जगह है. शर्लिन कृतिका से पूछती है कि अगर उसे विकल्प दिया जाए तो वो प्रीता और पृथ्वी में से किसे चुनेगी. कृतिका पृथ्वी को चुनती है. इधर, दादी राखी को समझाने की कोशिश करती है कि प्रीता लालची है और उसे परिवार की जरा भी परवाह नहीं है लेकिन राखी को खुशी होती है क्योंकि प्रीता नागरे को जबरदस्त टक्कर देती है और उसे धूल चटा देती है.

समर करण से बताता है कि प्रीता उसे कितनी इंप्रेसिव लग रही थी. समर प्रीता को सुपर वुमन कहता है. वहीं, करण कहता है कि वो प्रीता के जैसी दिखती है क्योंकि हमेशा के मुकाबले वो काफी अलग लग रही थी. प्रीता को भी भ्रष्ट वकील नागरे की क्लास लगाकर मजा आता है. वो ठान लेती है कि अपनी कमजोरियों को छिपा कर वो लूथरा परिवार के लिए झगड़ा करेगी. नागरे पृथ्वी को जमकर खरीखोटी सुनाता है कि उसने क्यों बताया कि प्रीता की कितनी दमदार पर्सनैलिटी है.

पृथ्वी प्रीता की तारीफ सुनकर अपना आपा खो देता है. नागरे एक प्लान बनाता है कि वो कृतिका के चलते लूथरा परिवार में उसकी एंट्री करवा सकता है. इधर लूथरा आवास में करण प्रीता को गिरने से बचाता है और प्रीता उससे शराब छोड़कर 5 बजे उठकर क्रिकेट की प्रैक्टिस करने के लिए कहता है. प्रीता सोचती है कि उसे करण की खुशियों और उसकी अलग पर्सनैलिटी के लिए कड़ाई से पेश आना ही होगा.

Tags: Kundali Bhagya, Shraddha arya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर